-15 दिन पहले मकान में हो चुकी थी चोरी, पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

<-क्भ् दिन पहले मकान में हो चुकी थी चोरी, पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

BAREILLYBAREILLY:

इज्जतनगर के धौरेरा माफी गांव में एक चौकीदार की हत्या करने का आरोप ठेकेदार पर लगा है। चौकीदार निर्माणाधीन मकान की रखवाली कर रहा था। ट्यूजडे सुबह उसकी डेडबॉडी चारपाई के पास से बरामद हुई। मामले में मृतक के बेटे ने ठेकेदार पर हत्या की एफआईआर दर्ज करायी है।

एक साल से कर रहा था चौकीदारी

धौरेरा माफी निवासी रामबहादुर भ्भ् वर्ष दुर्गा नगर निवासी दिनेश शर्मा के निर्माणाधीन मकान की चौकीदारी करते थे। रामबहादुर ठेकेदार केपी सिंह के अंडर में काम करता था। रात को वह डेली की तरह चौकीदारी करने के लिए घर से गया थे, लेकिन सुबह देर तक घर नहीं पहुंचा तो उसकी नातिन नीलम उन्हें बुलाने के लिए पहुंची तो देखा वहां चारपाई के नीचे शव पड़ा था मुंह से ब्लड भी निकल रहा था। सूचना मिलते ही आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

क्भ् दिन पहले हो चुकी थी चोरी

मृतक के भतीजे छोटे लाल ने बताया कि करीब क्भ् दिन पहले इसी मकान में चोरों ने जेनरेटर, पानी की मोटर और साइकिल आदि चोरी कर ली थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस चोरों पर कार्रवाई नहीं की।

ठेकेदार पर हत्या का आरोप

मृतक के बेटे ने ठेकेदार केपी सिंह के खिलाफ हत्या की तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करा दी है। परिजनों का आरोप है कि ठेकेदार उन्हें करीब आठ माह से सैलरी नहीं दे रहा था। पैसे मांगने पर बहाना बना देता था। क्भ् दिन पहले मकान में चोरी हो जाने पर ठेकेदार उससे पैसे काटने की धमकी दे रहा था। जिससे रामबहादुर और तनाव में थे। परिजनों का आरोप है कि रामबहादुर की हत्या ठेकेदार केपी सिंह ने की है।

-------------

मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

नरेश त्यागी, एसएचओ इज्जतनगर