- किउल-गया रेलखंड पर घटना, बेतिया के मिलिंद जमुई में थे पदस्थापित

SHEKHPURA/PATNA : किउल-गया रेलखंड पर अज्ञात बदमाशों ने बुधवार की देर रात चलती ट्रेन में केनरा बैंक के प्रोबेशनरी अफसर मि¨लद कुमार की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वे बैंक की जमुई शाखा में तैनात थे और रात में ट्रेन पर सवार होकर गया से किउल जा रहे थे। बदमाशों ने सिरारी तथा लखीसराय स्टेशन के बीच 53616 डाउन गया-जमालपुर फास्ट पैसेंजर में वारदात को अंजाम दिया। ट्रेन को शाम साढ़े पांच बजे शेखपुरा आना था, मगर यह पांच घंटे विलंब से चल रही थी। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पुरानी दुश्मनी में हत्या की आशंका

मि¨लद कुमार बेतिया जिले के भगवती नगर वार्ड नंबर 36 के निवासी थे। जीआरपी को अभी तक हत्या को लेकर बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस ने मिलिंद के मोबाइल फोन का कॉल डिटेल निकाला है जिसके सहारे क्लू लेने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल घटना के पीछे बैंक अधिकारी की किसी से पुरानी दुश्मनी की आशंका जताई जा रही है।

ट्रेन में तैनात थी जीआरपी टीम

रेल पुलिस के अनुसार शेखपुरा स्टेशन के बाद सिरारी स्टेशन से ट्रेन के खुलते ही बदमाशों ने अधिकारी को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश चलती ट्रेन से ही उतर गए। जख्मी मि¨लद ने लखीसराय में अपने किसी साथी को घटना की सूचना दी। ट्रेन के लखीसराय पहुंचने पर उनके साथियों और जीआरपी ने ट्रेन से उतारकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जिस ट्रेन में यह घटना हुई उसमें जमालपुर की जीआरपी टीम तैनात थी।