पहले से ठहरे युवक को कजिन बता बुधवार सुबह मिलने पहुंची थी

छात्रा के आने के कुछ देर बाद युवक होटल से बाहर चला गया

छात्रा के नहीं निकलने पर होटल स्टाफ ने कमरा खोला तो मिली लाश

varanasi@inext.co.in

VARANASI : सिगरा थाना के परेड कोठी स्थित अर्जुन होटल के कमरे में बीएचयू छात्रा की हत्या कर दी गई. वह होटल में पहले से ठहरे युवक से मिलने के लिए बुधवार को सुबह ही पहुंची थी. उसके आने के कुछ देर बाद पहले से ठहरा युवक होटल से चला गया था. होटल स्टाफ की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर फिंगरप्रिंट आदि उठाया. पुलिस अब संदिग्ध युवक की तलाश में जुटी है जो पहले से होटल में ठहरा था.

अमिश के नाम बुक था कमरा

परेड कोठी स्थित होटल अर्जुन के रूम नंबर 303 को देवरिया निवासी अमिश तिवारी ने मंगलवार को बुक कराया था. उसने रूम में रात भी बिताई. बुधवार को सुबह बीएचयू की छात्रा अंजली तिवारी होटल में पहुंची. उसने अमिश को अपना कजिन बताया. होटल स्टाफ ने दोनों का आधार कार्ड जमा कराया, जिसमें देवरिया जिले का एड्रेस है. होटल के रजिस्टर में भी इनके पते के रूप में देवरिया ही दर्ज है.

बाहर से लगी थी कुंडी

होटल स्टाफ के अनुसार लड़की बुधवार तड़के पहुंची. करीब साढ़े दस बजे लड़का रूम से निकला और कहीं चला गया. दोपहर करीब एक बजे होटल स्टाफ रूम सर्विस के लिए पहुंचा तो दरवाजे पर बाहर से कुंडी लगी थी और अंदर तेज आवाज में टीवी चल रही थी.

मुंह से निकल रहा था झाग

आशंका होने पर स्टाफ ने होटल मैनेजर को सूचना दी. मैनेजर अन्य कर्मचारियों के साथ रूम के सामने पहुंचा और दरवाजा खुलवाया तो अंदर बिस्तर पर छात्रा की लाश पड़ी थी. उसके मुंह से झाग निकल रहा था. मैनेजर ने तत्काल इसकी सूचना सिगरा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सिगरा थाना की पुलिस के साथ सीओ चेतगंज अंकिता सिंह मौके पर पहुंची.

एसएसपी भी पहुंचे

पुलिस ने होटल रजिस्टर और दोनों के आईडी प्रूफ को अपने कब्जे में ले लिया और होटल स्टाफ से पूछताछ प्रारंभ किया. फारेंसिक टीम भी पहुंची और साक्ष्य जुटाया. इसी बीच सूचना पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने मौका मुआयना के बाद पुलिसकर्मियों को तत्काल युवक और छात्रा के पते की तस्दीक करने के साथ मामले का जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया.

होटल के रजिस्टर में दर्ज रिकार्ड, युवक व छात्रा के पते ही तस्दीक के साथ इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

आनंद कुलकर्णी, एसएसपी