- पैसों के लालच में दी थी सुपारी, करनाल निवासी युवक भी अरेस्ट

- दो लाख 35 हजार रुपए, सोने के जेवरात, पिस्टल, बाइक, दो कारतूस और तीन मोबाइल बरामद

patna@inext.co.in

PURNIYA/PATNA: पूर्णिया के सदर थाना के सनौली चौक पर पांच नवंबर को दिनदहाड़े किन्नर गुरु मुस्कान की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने 72 घंटे के अंदर हरियाणा की काजल किन्नर समेत तीन अपराधियों को अरेस्ट कर मामले का भंडाफोड़ किया है.

पिस्टल के साथ दो लाख रुपए जब्त

शनिवार को एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि हत्याकांड में शामिल तीनों काजल किन्नर, काजल का साथी दीपक और खुश्कीबाग चौहान टोला का मिट्ठू कुमार शर्मा की संलिप्तता स्पष्ट होने के साथ ही सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उनके पास से हत्या में प्रयोग किया गया पिस्टल, मोबाइल, बाइक और चाकू के साथ दो लाख 35 हजार रुपये भी बरामद कर लिया है. इस वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य शूटर फिलहाल फरार है. जिसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

दी थी आंदोलन की चेतावनी

बता दें कि बीते पांच नवंबर को दिनदहाड़े सदर थाना के सनौली चौक पर भीड़ का फायदा उठाकर किन्नर गुरु मुस्कान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद देश भर से करीब साढ़े पांच सौ किन्नरों का जमावड़ा पूर्णिया में लगा था. इस दौरान आक्रोशित किन्नरों ने आइजी से मिलकर एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुए बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी थी.

इस हत्याकांड को किन्नर गुरुके साथ रहने वाली हरियाणा के करनाल जिला अंतर्गतघरौंडा थाना क्षेत्र के रायपुर जलान निवासी काजल किन्नर ने हरियाणा के ही अपने दोस्त दीपक के साथ मिल कर पैसों के लिए अंजाम दिया था. दीपक करनाल के मधुवन थाना के हसनपुर का निवासी है. किन्नर काजल ने ही मुस्कान के रुपए और सोना हड़पने एवं पद की लालसा में शूटर को पांच लाख रुपए की सुपारी दी थी.

-विशाल शर्मा, एसपी, पूर्णिया

Posted By: Inextlive