तलाकशुदा बहन के अवैध संबंधों का परिवार कर रहा था विरोध

बहन नहीं मानी तो भाई ने चाकूओं से किया हमला

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी गिरफ्तार

Meerut। मेडिकल थाना क्षेत्र में आन की खातिर एक युवक ने अपनी ही सगी बहन की जान ले ली। तलाकशुदा बहन के अवैध संबंधों से नाराज भाई ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर डाली। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आला-ए-कत्ल बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक कमालपुर में मोहम्मद उमर का परिवार रहता है। कुछ समय पहले मोहम्मद उमर की बेटी नगमा का निकाह एक युवक के साथ हुआ था। मगर दंपत्ति के बीच तलाक हो गया था। जिसके बाद से नगमा अपने मायके आकर रहने लगी थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान नगमा के प्रेम संबंध एक अन्य युवक से हो गए। परिजनों को इस बात का पता चला तो वह नगमा पर लगातार उक्तयुवक से न मिलने का दबाव बना रहे थे। आरोप है कि शनिवार की सुबह नगमा और उसके भाई वसीम के बीच नगमा के प्रेमी को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद वसीम चाकू लेकर अपनी बहन पर टूट पड़ा। आरोप है कि वसीम ने चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हुए नगमा का गला रेत उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया और मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। जानकारी के बाद सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल और मेडिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी वसीम को चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया। नगमा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बहन नहीं मानी तो कर दी हत्या

पुलिस पूछताछ में आरोपी वसीम ने बताया कि कई बार बहन को प्रेमी से मिलने के लिए मना किया था, मगर जब वो नहीं मानी तो उसे चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक बहन चीखती रही और बेरहम भाई उस पर चाकूओं से वार करता रहा।

भाई ने बहन की गला रेत कर हत्या कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल के लिए मेडिकल पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

डॉ। अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी, मेरठ