रात में दुर्गा पूजा देखने निकला था, ग्रामीणों को सड़क पर मिली बॉडी

परिजनों ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH: दुर्गा पूजा पंडाल में दर्शन कर अपने मुर्गी फार्म लौट रहे बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह सड़क पर डेड बॉडी देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी सुनील सक्सेना, सीओ सिटी व अंतू पुलिस मौके पर पहुंच गई। बॉडी की पहचान के बाद एसपी ने परिजनों से घटना के बारे में पूछा तो वे कुछ बता नहीं सके। इसके बाद पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई।

अमेठी का रहने वाला

अमेठी जनपद के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव निवासी विक्रांत सिंह उर्फ शुभम (21) पुत्र अजय कुमार सिंह शनिवार की शाम बाइक से अंतू थाना क्षेत्र में लगे दुर्गा पंडाल में दर्शन के लिए आया था। देर रात दर्शन के बाद वह भावलपुर स्थित मुर्गी फार्म जा रहा था। तभी अंतू थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार भादर रोड पर अज्ञात लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

सिर व आंख में मारी गोली

गोली व सिर व आंखों में मारी गई थी। रविवार की सुबह शौच करने गए ग्रामीणों ने रास्ते में शव देखा तो सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने डेड बाडी की शिनाख्त करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस बारे में एसपी सुनील सक्सेना ने कहा कि घटना का खुलासा करने के लिए अंतू पुलिस व क्राइम ब्रांच को लगाया गया है।

शर्ट फटी, हाथ में मिला बाल

मृतक विक्रांत का शव देखने के बाद लगता है कि हत्या से पहले उसकी व हत्यारों के बीच काफी देर तक हाथापाई हुई थी। सूत्रों की मानें तो उसका शर्ट फटा हुआ था और उसके हाथों में बालों का गुच्छा फंसा हुआ था जिससे लग रहा था। हत्यारे उसकी बाइक व मोबाइल को भी नहीं ले गए। इससे संभावना जताई जा रही है कि हत्या लूट के इरादे से नहीं हुई। बालों को जांच के लिए भेजा गया है।