- मैट्रिक की परीक्षा देने घर आई थी युवती

PATNA

: घर में अकेली युवती को देखकर दरिंदों ने पहले गैंगरेप किया फिर पहचान उजागर होने के डर से उन्होंने ईट से कूच-कूचकर मार डाला। मामले का खुलासा तब हुआ जब बुधवार की सुबह सहेली ने शव को उसके घर के आंगन में देखा। सूचना मिलते ही परिजन पहुंचे। लोगों के आक्रोश को देखते हुए सिटी एसपी जितेंद्र कुमार, एसडीपीओ सोनू कुमार राय कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों के हंगामे के कारण सात घंटे बाद पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज पाई। पुलिस के साथ एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीम भी थी। तकनीकी जांच से पुलिस ने पांच आरोपितों की पहचान की, जिसमें चार को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्त में आए आरोपितों की पहचान छोटन साव, अखिलेश कुमार, सतीश कुमार और रामाशीष साव के रूप में हुई है। वहीं, फरार धर्मेद्र यादव की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, युवती की मां सदीसोपुर स्थित मायके गई थी। वह घर में अकेली थी। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की देर रात वे सीढ़ी लगाकर छत के रास्ते घर में दाखिल हुए थे। विरोध करने पर उन्होंने युवती को पीटा। इसके बाद दुष्कर्म किया। सभी युवती के परिवार से परिचित थे। पहचान उजागर होने के डर से उन्होंने युवती को ईट से कूचकर मार डाला। युवती के पिता की दो साल पहले मृत्यु हो चुकी है। वह भाइयों के साथ पंजाब में रहती थी। सालभर पहले मैट्रिक की परीक्षा देने पटना आई थी। यहां एक विद्यालय में नौवीं में रजिस्ट्रेशन कराया और अगले वर्ष मैट्रिक की परीक्षा देने वाली थी।