- पेशी पर आए कैदियों की हथकडि़यां खींचकर देखी

- एक कैदी हथकड़ी निकल आई हाथ में

Meerut: विगत दिवस कचहरी से इकराम की फरारी के बार शुक्रवार को एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी एक्शन मोड में दिखाई दिए। पेशी पर आने वाले हर कैदी की उन्होने हथकड़ी खींचकर देखी। जिसमें एक कैदी की हथकड़ी खींचने से निकल आई। जिस पर उन्होने पेशी पर लाने वाले पुलिसकर्मियों को फटकार लगाई। इसके बाद सेशन कोर्ट, हवालात का भी एलआइयू टीम के साथ मुआयना किया।

सभी गेटों पर बढ़ाई सुरक्षा

एसपी सिटी, सीओ एलआईयू, इंस्पेक्टर सिविल लाइन फोर्स के साथ 11 बजे कचहरी में पहुंच गए। एसपी सिटी ने सबसे पहले फोर्स के साथ कचहरी के सभी सात गेटों पर सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति का जायजा लिया। उसके बाद सभी गेटों पर पुलिसबल बढ़ाकर तैनाती के आदेश दिए।

हथकड़ी चेक की

एसपी सिटी द्वारा जेल से पेशी पर जाते बंदियों की हथकड़ी चेक की गई। बंदियों के हाथों से हथकड़ी खींच खींच कर देखी गई। जिसमें एक हथकड़ी खींचते ही हाथ से निकल गई। जिस पर उन्होने आरआई को सख्ती से हथकड़ी अच्छी रखने के निर्देश दिए। साथ ही कचहरी के सभी गेट पर 30 पुलिस कर्मी और 30 होमगार्ड तैनात कर दिए गए हैं।

बॉक्स

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

शुक्रवार को एसपी सिटी जहां से इकराम भागा था वहां पहुंचे और सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। सैंकड़ों मोबाइल नंबर को भी सर्विसलांस पर लगाया गया है। हालाकि अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

वर्जन

मामले की बारीकी से जांच चल रही है। बहुत जल्द सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

आलोक प्रियदर्शी, एसपी सिटी