- अतिक्रमण अभियान के तहत करीब 30 दुकानों को गिराया गया

- दुकानदारों को सामान समेटने के लिए दिया गया थर्सडे शाम तक का समय

BAREILLY: प्रशासन की ओर से जारी निर्देश के तहत अतिक्रमण अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत थर्सडे को पीडब्ल्यूडी और नगर निगम के संयुक्त प्रयास से डेलापीर रोड पर करीब फ्0 अवैध दुकानों को गिराया गया। वहीं अन्य दुकानदारों ने अधिकारियों से सामान हटाने के लिए एक दिन का समय मांगा, जिस पर पक्की दुकानों को चिन्हित कर अन्य को हटा दिया गया। अतिक्रमण अभियान दो दिनों तक और चलेगा । इस मौके पर नगर निगम के राजस्व अधीक्षक विजय कुमार, राजस्व निरीक्षक जीडी पटेल, पीडब्ल्यूडी के एई गजेंद्र बहादुर, जेई संदीप व पुलिस फोर्स मौजूद रही।

अधिकारियों को देख समेटने लगे सामान

डेलापीर रोड पर थर्सडे दिन में करीब क्ख् बजे अतिक्रमण हटाने टीम पहुंची। अधिकारियों को देखकर अतिक्रमणकारियों के होश उड़ गए। सड़क किनारे कब्जा किए ठेले वाले और खोमचे वाले सामान समेटना शुरू करने लगे। करीब आधे घंटे में ही पूरी सड़क खाली हो गई। सड़क किनारे वर्षो से कब्जा जमाए शॉपकीपर्स भी सामान समेटने लगे। अधिकारियों के निर्देश पर फ्00 दुकानों में से करीब फ्0 दुकानों को गिरा ि1दया गया।

मिन्नतों की बारिश से थमी जेसीबी

थर्सडे को डेलापीर रोड पर अतिक्रमण को पूरी तरह हटाया नहीं जा सका। डेलापीर तिराहे से लेकर बैरियर तक की करीब फ्00 से अधिक दुकानों को ढहाया जाना था, जिसमें से करीब फ्0 दुकानों को ही गिराया गया। अतिक्रमण हटाने पहुंची जेसीबी को देखकर भ्0 से ज्यादा पक्की दुकानों के ओनर्स ने अधिकारियों से दिन भर का समय मांगा। जिस पर अधिकारियों ने सामान को समेटने के लिए एक दिन का समय दे दिया। फ्राइडे को अतिक्रमण अभियान के तहत पक्की दुकानों को गिराया जाएगा।

डेलापीर रोड के अतिक्रमण को हटाने का सिलसिला शुरू हो गया है। कीमती सामान वाले और पक्की दुकान के ओनर्स को एक दिन का समय सामान हटाने के लिए दिया गया है। फ्राइडे को जरूरत पड़ने पर बल प्रयोग के जरिए अतिक्रमण हटाया जाएगा।

- संजीव भारद्वाज, एएक्सईएन, पीडब्ल्यूडी