एमएससी का एग्जाम खत्म होने के बाद नशे में धुत होकर रेलवे ट्रैक पर कर रहे थे सेलिब्रेट

ALLAHABAD: एमएसी एग्जाम खत्म होने के बाद नशे में धुत होकर सेलीब्रेट करना, नैनी यमुना पुल रेलवे लाइन पर सेल्फी लेना और मना करने के बाद भी आरपीएफ के जवानों से उलझना शुआट्स के तीन छात्रों को महंगा पड़ गया। इन्हें हिरासत में लेकर आरपीएफ के उपनिरीक्षक ने लॉकअप में डाल दिया। रेलवे एक्ट में मुकदमा दर्ज कर छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

मना करने पर नहीं माने

सोमवार की रात आरपीएफ के एसआई उमेश चंद्र जेम्स जवानों के साथ नैनी-यमुना पाल के बीच गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने तीन छात्रों को रेल लाइन के पास देखा, जो कोई ट्रेन आने पर रेलवे लाइन के पास जाकर सेल्फी ले रहे थे। आरपीएफ के जवानों में मना किया तो वे नहीं माने और जबर्दस्ती सेल्फी लेने लगे। नशे में धुत होने के कारण हंगामा करने लगे। इस पर आरपीएफ जवानों ने तीनों छात्रों को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में छात्रों ने बताया कि वे शुआट्स कॉलेज के स्टूडेंट्स हैं और एमएससी एग्जाम खत्म होने के बाद सेलिब्रेट कर रहे थे। पूछताछ में छात्रों ने अपना नाम प्रभाकर निवासी गंगोत्री नगर नैनी, प्रवीण निवासी सलीम अपार्टमेंट महेवा नैनी और वेलदांदी अनीथ निवासी पुरगिल्ला थाना पटकल जिला वंरगल तेलंगाना बताया।

हिरासत में लिए गए छात्र रेलवे लाइन पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे थे। मना करने के बाद भी वे नहीं माने इसलिए हिरासत में लिया गया। रेलवे एक्ट के तहत तीनों छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

-चमन सिंह तोमर

प्रभारी निरीक्षक आरपीएफ नैनी