नई दिल्ली (आईएएनएस)।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम जेठमलानी के निधन पर दुख जताते हुए कई ट्वीट किए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा भारत ने एक असाधारण वकील और प्रतिष्ठित सार्वजनिक व्यक्ति को खो दिया है जिसने अदालत और संसद दोनों में समृद्ध योगदान दिया। वह हरदिल अजीज और साहसी थे। वह किसी भी विषय पर निर्भीकता से अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटते थे।


दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना
पीएम ने राम जेठमलानी की तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे श्री राम जेठमलानी जी के साथ बातचीत करने के कई अवसर मिले। इन दुखद क्षणों में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना। बेशक राम जेठमलानी नहीं हैं लेकिन उनके किए कार्य हमेशा रहेंगे। राम जेठमलानी के अच्छे पहलुओं में एक उनमें मन की बात खुलकर कहने की क्षमता थी।

देश के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का निधन, दिल्ली में अावास पर ली अंतिम सांस
गृह मंत्री अमित शाह ने भी व्यक्त किया दुख
इसके अलावा शाह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व अन्य भाजपा नेताओं ने भी वकील राम जेठमलानी के निधन पर शोक व्यक्त किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया कि राम जेठमलानी जी का निधन पूरे कानूनी समुदाय के लिए एक अपूरणीय क्षति है। कानूनी मामलों पर उनके विशाल ज्ञान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदना। शांति शांति शांति।

Posted By: Shweta Mishra

National News inextlive from India News Desk