रोहतक (एएनआई)। नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे कर लिए हैं। 30 मई को नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार भारत के पीएम के रूप में सत्ता संभाली थी। इस दाैरान पीएम ने ऐलान किया था उनकी सरकार देश हित में बड़े फैसले लेने से पीछे नहीं हटेगी। ऐसे में कल रविवार को पीएम मोदी ने दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने की खुशी हरियाणा में एक चुनावी रैली के दाैरान व्यक्त की।

दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों में मोदी सरकार ने लिए कई बड़े फैसले  

पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने 100 दिनों में कई बड़े फैसले लिए हैं। इसमें कृषि क्षेत्र और राष्ट्रीय सुरक्षा शामिल है। उन्होंने कहा पिछले 100 दिनों में जो भी बड़े फैसले लिए गए, उनके पीछे देश के 130 करोड़ लोगाें की प्रेरणा थी। हाल में संसद सत्र के दौरान कई विधेयक पारित किए गए हैं। इस सत्र में जितना काम हुआ उतना पिछले 60 वर्षों में किसी भी संसद सत्र में नहीं हुआ था।

पीएम ने संसद में रिकॉर्ड कार्यों के लिए मैं सभी दलों को धन्यवाद दिया

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि संसद में रिकॉर्ड कार्यों के लिए मैं सभी दलों को धन्यवाद देता हूं। यह तो केवल अभी शुरुआत है और आने वाले समय में इसके और भी लाभ महसूस किए जाएंगे। पीएम ने कहा हम जानते हैं कि चुनौतियों का सामना कैसे किया जाता है। चाहे वह जम्मू-कश्मीर और लद्दाख का मामला हो या गंभीर जल संकट। 130 करोड़ देशवासियों ने नए समाधान तलाशने शुरू कर दिए हैं।

पीएम मोदी 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महा सभा में देंगे भाषण, न्यूयाॅर्क में उन्हें मिलेगा 'ग्लोबल गोलकीपर अवार्ड'जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों के सपनों और उम्मीदों को पूरा करेंगे

इतना ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा हम एक नई सोच के साथ जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों के सपनों और उम्मीदों को पूरा करने में जुट गए हैं। वहां के लोगाें के विकास के लिए बड़े कदम उठा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कि भारत अब हर चुनाैती से सीधे टकराने को तैयार है। चाहे वो चुनाैती दशकों पुरानी हो या फिर भविष्य की। भारत अब किसी भी चुनाैती में पीछे नहीं हटेगा।

Posted By: Shweta Mishra

National News inextlive from India News Desk