-प्रयागराज में दिवंगत अधिवक्ता सुशील कुमार पटेल के घर पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बढ़ते अपराध पर सरकार पर साधा निशाना

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी नरेश उत्तम मंगलवार को प्रयागराज में लेहरा निवासी दिवंगत अधिवक्ता सुशील कुमार पटेल के आवास पर पहुंचे। शोकसंतप्त परिजनों को सांत्वना देते हुए नरेश उत्तम ने प्रयागराज सहित पूरे प्रदेश में बढ़ते अपराध अंकुश न लगा पाने के लिए योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपराधिक घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है और व्यापारियों से लेकर महिलाएं व आम पब्लिक दहशत में जीने को मजबूर हो गई है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव, अंसार अहमद, हीरामणि पटेल, पंधारी यादव आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अपराध के खिलाफ भरी हुंकार-फोटो

समाजवादी मजदूर सभा ने मंगलवार को लोहिया चौराहे पर कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। सभा के प्रदेश सचिव धनीराम यादव व जिलाध्यक्ष इंद्रेश पुष्कर की अगुवाई में लोहिया चौराहे से लेकर सुभाष चौराहे तक पैदल मार्च किया गया और प्रदेश सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। वक्ताओं ने योगी शासन में फर्जी एनकाउंटर पर आक्रोश जताया और आने वाले समय में बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी।

मालवीय जी का जीवन गरीबों को समर्पित

केपी कम्यूनिटी सेंटर में स्व। सत्य प्रकाश मालवीय का 85वीं जयंती समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि सपा अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि मालवीय जी एक सम्मानित राजनेता थे और उन्होंने जीवन पर्यत गरीबों, वंचितों, शोषित समाज के लिए संघर्ष किया। विशिष्ट अतिथि बीएचयू के चांसलर जस्टिस गिरधर मालवीय ने कहा कि वे उच्चकोटि के अधिवक्ता होने के साथ अनुभवी प्रशासनिक मंत्री भी थे। संयोजक व मालवीय जी की पुत्री संगीता मालवीय ने पिता के जीवन पर प्रकाश डाला। संचालन सत्य प्रकाश तिवारी का रहा।