features@inext.co.in

KANPUR: एक वक्त पर एक्टर-प्रोड्यूसर उदय चोपड़ा और एक्ट्रेस नरगिस फाखरी रिलेशनशिप में होने की जबरदस्त चर्चा थी, लेकिन फिर इनके ब्रेकअप की भी खबरें सामने आ गईं। कहा तो ये भी गया कि उदय से ब्रेकअप का नरगिस पर इतना गहरा असर हुआ था कि वो इंडिया छोड़कर वापस अमेरिका चली गई थीं। इसके बाद खबर आई कि नरगिस अमेरिकन वीडियो एडिटर मैटअलोंजो को डेट कर रही हैं, लेकिन ये रिश्ता भी लंबा नहीं चला और नरगिस का मैट से भी ब्रेकअप हो गया। इस

ब्वाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नरगिस को याद आए एक्स ब्वाॅयफ्रेंड उदय,अब उनके कंधे का है सहारा

उदय के कंधे पर सिर रख कर रो रहीं

ब्रेकअप के बारे में तब पता चला जब नरगिस और मैट ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी लवी-डवी फोटोज डिलीट कर दीं, लेकिन ये तो रही पैचअप और ब्रेकअप की बात। अब खबर है कि मैट से अलग होने का दर्द नरगिस सह नहीं पा रही हैं और अपने एक्स-फ्लेम उदय के पास वापस आकर, उनके कंधे पर सिर रखकर रो रही हैं। शायद उन्हें लग रहा है कि उदय इस वक्त उनके टूटे हुए दिल को संभाल सकते हैं। हालांकि, अभी वेट किया जा रहा है कि शायद इस बात की हिंट उदय खुद सोशल मीडिया पर दें।

ब्वाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नरगिस को याद आए एक्स ब्वाॅयफ्रेंड उदय,अब उनके कंधे का है सहारा

बिजी हैं प्रमोशन्स में

नरगिस के बॉलीवुड करियर की बात की जाए तो अभी तक उन्होंने गिनी चुनी फिल्में ही की हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म अमावस के प्रमोशन में बिजी हैं जो कि एक सुपरनेचुरल ड्रामा है।

प्रेग्नेंट होने की खबरों पर नरगिस ने तोड़ी चुप्पी, बताई क्या है असल बात

नरगिस फाखरी ने की भविष्यवाणी, बताया कैसे दिखेंगे प्रियंका-निक के होने वाले बच्चे

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk