कानपुर। इम्तियाज़ अली की 'रॉकस्टार' मूवी से नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर नजर आये थे। कुछ लोगों को शायद ना पता हो पर फिल्मों में आने के पहले नरगिस कामयाब मॉडल भी रही थीं। अब एक इंटरव्यू में अपने एक्सपीयरेंस शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि कई बार काफी पैसे मिलने के बावजूद उन्होंने उन ऑफरों को ठुकरा दिया। ऐसा ही एक फेमस एडल्ट मैग्जीन से जुड़ा इंसीडेंट भी उन्होंने शेयर किया। उन्होंने बताया कि उन्हें पुरुषों की अमेरिकन मेन्स लाइफस्टाइल एडल्ट मैगजीन प्लेव्बॉय के लिए शूट करने का ऑफर मिला था, उसके लिए उन्होंने मना कर दिया, क्योंकि वो उनकी शर्तें पूरी करने के लिए कंफर्टेबल नहीं थीं।



कैमरे के सामने बिना कपड़ों के नहीं
अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस इंटरव्यू का कुछ हिस्सा और पूरी बातचीत का यूट्यूब लिंक साझा करने वाली नरगिस का कहना है कि उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया क्योंकि वे कैमरे के सामने बिना कपड़ों के सहज नहीं हो सकती थीं। उन्होंने कहा कि बोल्डनेस और न्यूडिटी के बीच के डिफरेंस को जानते हुए वो पीछे हट गईं। हांलाकि उन्हें इस शूट के लिए काफी पैसे मिल सकते थे। उनके एजेंट की ओर से प्रस्ताव आने पर नरगिस ने कहा कि नो थैंक्स मैं ऐसे ही ठीक हूं।

इसीलिए पसंद है बॉलीवुड
नरगिस का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में काम करना पसंद है क्योंकि यहां पर इस तरह की न्यूडिटी के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने ये इंटरव्यू& फॉर्मर एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा को दिया है जो उनके यूट्यूब चैनल के लिए था। 'रॉकस्टार' से डेब्यु के बाद उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ 'मद्रास कैफे', नरुण धवन के साथ 'मैं तेरा हीरो',& अक्षय कुमार के साथ 'हाउसफुल 3' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। जल्दी ही वे संजय दत्त की फिल्म 'टोरबाज' में भी नजर आएंगी।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk