कानपुर। भारत के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैंकोविक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल यह तस्वीर पुरानी है जब नताशा मंगेतर हार्दिक के साथ दुबई में वैकेशन मना रही थी। हालांकि तब इनकी इंगेजमेंट नहीं हुई थी। अब जब हार्दिक और नताशा का रिश्ता अफिशियल हो गया तब नताशा ने अपने मंगेतर के साथ की पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर फिर से सुर्खियां बटोर ली।

बिकनी पहने आईं नजर
नताशा ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उसमें वह बिकनी पहने नजर आ रही। इसमें साथ में हार्दिक पांड्या भी हैं। भारतीय क्रिकेटर के फैंस को पहली बार तस्वीर देखने को मिली। इससे पहले नताशा ने इस तस्वीर को छुपाकर रखा था। हालांकि जब यह सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो हार्दिक ने भी नताशा की पोस्ट पर दिल का इमोजी बनाकर प्यार का इजहार किया।


एक जनवरी को की थी सगाई
हार्दिक और नताशा ने एक जनवरी को सगाई की थी। दोनों दुबई टूर पर थे जहां पांड्या ने बीच समंदर में बोट पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया था। इसका वीडियो भी कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था। यह इंगेजमेंट काफी प्राइवेट रखी गई थी जिसमें हार्दिक के माता-पिता भी शामिल नहीं थे।

टीम इंडिया से दूर हैं पांड्या
इंजरी के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या वापसी कब करेंगे, इसको लेकर काफी सवाल है। पांड्या को न्यूजीलैंड दौरे पर भारत ए टीम में शामिल किया गया था मगर बाद में उनका नाम वापस ले लिया गया। उनकी जगह अब विजय शंकर भारत ए टीम का हिस्सा होंगे। हालांकि मुंबई में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे से पहले प्रैक्टिस में पांड्या नेट्स में नजर आए थे।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk