feature@inext.co.in

KANPUR: अपनी मुस्कुराहट और एक आंख मारकर सबको अपना फैन बनाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर अब फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अपने एक वीडियो की वजह से ट्रोलर्स का शिकार बन गई हैं। ये वीडियो उनकी फस्र्ट फिल्म उरु अदार लव का मलयालम सॉन्ग 'माणिक्य मलाराया पूवी' का है, जिसमें वह अपने को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ के साथ किसिंग सीन दे रही हैं। प्रिया और रोशन के बीच ये किसिंग सीन काफी इंटेंस है। ऐसे में प्रिया को इस वीडियो के लिए ट्रोल किया जा रहा है। प्रिया पर यूजर्स आरोप लगा रहे हैं कि वह स्कूल स्टूडेंट्स को अपने इस वीडियो के जरिए बिगाड़ रही हैं।

फिल्म में प्रिया प्रकाश किसिंग सीन की वजह से फंसी विवादों में,डेब्यू खतरे में

पिछले साल आया था टीजर

प्रिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वह फिल्म 'उरू अदार लव' के साथ साउथ सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज हो रही है. बता दें कि प्रिया सोशल मीडिया पर रोशन के साथ कई रोमांटिक फोटोज शेयर कर चुकीं हैं। पिछले साल वेलेंटाइन डे पर ही फिल्म 'उरु अदार लव' का टीजर जारी किया गया था।

फिल्म में प्रिया प्रकाश किसिंग सीन की वजह से फंसी विवादों में,डेब्यू खतरे में

विवादों में फंसी डेब्यू फिल्म

प्रिया अपनी फिल्म श्रीदेवी बंग्लो से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। ये फिल्म रिलीज से पहले विवादों में है. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म डायरेक्टर और एक्ट्रेस को नोटिस भेजा है। दरअसल इस फिल्म में प्रिया का नाम श्रीदेवी है और मूवी में उनके किरदार की मौत बाथटब में डूबने से होती है। इस वजह से बोनी चाहते हैं कि मूवी में नाम बदला जाए।

प्रिया प्रकाश का बाॅलीवुड डेब्यू खतरे में, 'श्रीदेवी' का रोल करने पर बोनी कपूर ने इसलिए भेजा लीगल नोटिस

अंखियों से गोली मारने वाली प्रिया प्रकाश वैलेंटाइन डे पर इस अंदाज में आईं नजर , असल जिंदगी है ऐसी

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk