मुंबई (ब्यूरो)।बेहतरीन और समर्थ अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पहली पसंद कंटेंट ओरिएंटेड फिल्में हैं। फिल्म 'फोटोग्राफ' के चलते नवाजुद्दीन और सान्या मल्होत्रा से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया पता चला है। नवाज़ुद्दीन और सान्या अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के लिए जब पहली बार मुंबई आए थे तो दोनों ने ही मायानगरी में सबसे पहले गेटवे ऑफ इंडिया का ही दीदार किया था।

सान्या मल्होत्रा पंजाबी परिवार से हैं और उनका जन्म और पालन-पोषण दिल्ली में हुआ है। जबकि नवाजुद्दीन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने गेटवे ऑफ इंडिया का जिक्र बातों में ही सुना था, इसलिए जब मुंबई आना हुआ तो सीधे वे गेटवे ऑफ इंडिया चले गए थे। अपनी आंखों में बॉलीवुड का सपना संजोए हुए नवाज़ुद्दीन इसे देखकर दंग रह गए थे।

मुंबई स्थित गेटवे ऑफ इंडिया शहर और देश की शान है। यह पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र भी है। संयोग से, रितेश बत्रा की फिल्म 'फोटोग्राफ' की भी अधिकतर शूटिंग मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर हुई है। नवाज और सान्या के लिए यह शूटिंग बीते दिनों की यादों को ताजा करने जैसी थी।

See Also

साल 2013 की रोमांस-ड्रामा 'द लंचबॉक्स' की सफलता के बाद, रितेश बत्रा ने रॉबर्ट रेडफोर्ड अभिनीत 'आवर सोल्स एट नाइट और पिक्स द सेंस ऑफ एन एंडिंग' के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था। 'फोटोग्राफ' की कहानी मुंबई के धारावी में सेट है, जिसमें नवाज फोटोग्राफर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और सान्या अंतर्मुखी कॉलेज गर्ल की भूमिका में दिखाई देंगी, जो पढ़ाई में अव्वल है।

इस फिल्म का प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था और हाल ही में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित की गई थी। रितेश बत्रा द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 8 मार्च को भारत में रिलीज होगी।

विद्या बालन की बेटी बनेंगी सान्या मल्होत्रा!

'ठाकरे' को लेकर नवाज ने दिया बड़ा बयान, कहा लोग क्यों पसंद नहीं करते नेगेटिव किरदार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk