नीतू की बर्थडे पार्टी में आलिया नहीं आईं नजर
कानपुर।
रणबीर कपूर की मां और एक्ट्रेस नीतू का 8 जुलाई को जन्मदिन था। नीतू ने अपने परिवार के साथ पेरिस में काफी अच्छा समय बिताया और अपना जन्मदिन भी मनाया। इस दौरान उनके बर्थडे सेलीब्रेशन की कई तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में नीतू, रणबीर, ऋषि कपूर, रणबीर की बहन रिद्धिमा नजर आए पर आलिया नहीं दिखीं। इन दिनों आलिया, कपूर फैमिली के बेहद करीब हैं और फिर भी इस खास सेलीब्रेशन में नजर नहीं आईं। ये बात काफी अजीब लगती है पर सच है। कुछ समय से आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप के बारे में बहुत सी बातें सामने आईं। दोनों के पारिवारिक रिश्तों की भी खबर भी आ रही थी इसलिए इस पार्टी में आलिया का न आना फैंस को कुछ अटपटा लगा।  
नीतू ने पेरिस में रणबीर और ऋषि कपूर संग मनाया बर्थडे,तस्वीरों में इस वजह से आलिया दिखीं नदारद
इस वजह से आलिया नहीं आ पाईं फंग्शन में
कुछ दिनों पहले आलिया और उनके पिता महेश भट्ट कपूर परिवार के घर गए थे फैमिली डिनर के लिए। इसके पहले आलिया और रणबीर अकेले भी डिनर डेट पर स्पॉट किए जा चुके हैं। इन बातों से साफ जाहिर होता है कि आलिया का कपूर फैमिली में कितना अहम रोल है। वहीं नीतू के बर्थडे पर उनके न शामिल होने की बात बी टाउन की सुर्खियां बना हुआ है। आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'गली बॉइ' की शूटिंग में व्यस्त हैं। हो सकता है कि इन दोनों फिल्मों में से किसी एक की शूटिंग करते हुए वो इस पार्टी का हिस्सा न बन पाई हों। मालूम हो कि 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के को स्टार रणबीर कपूर हैं और 'गली बॉइ' में रणवीर सिंह।
नीतू ने पेरिस में रणबीर और ऋषि कपूर संग मनाया बर्थडे,तस्वीरों में इस वजह से आलिया दिखीं नदारद
रणबीर इन दिनों यहां हैं बिजी
रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म 'संजू' के लिए खूब वाहवाही बटोर रहे हैं। कुछ समय से इंडस्ट्री में अपने अभिनय के गिरते ग्राफ को उन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय करके सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और अब इसके 300 करोड़ से ज्यादा कमाई करने की उम्मीद की जा रही है। वहीं रणबीर आलिया के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। वहीं आलिया भी अपनी आने वाली फिल्मों 'ब्रह्मास्त्र' और 'गली बॉइ' में बिजी चल रही हैं।
नीतू ने पेरिस में रणबीर और ऋषि कपूर संग मनाया बर्थडे,तस्वीरों में इस वजह से आलिया दिखीं नदारद

जानें क्यों नीतू लिखती थीं पति ऋषि कपूर की गर्लफ्रेंड को लवलेटर, गजब है इनकी लव स्टोरी


'संजू' 200 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार, इतनी कमाई के साथ पांच दिन में तोड़े ये 6 बडे़ रिकॉर्ड

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk