features@inext.co.in  

KANPUR: सिलेब्रिटी मदर्स के कुछ डिफ्रेंट करने से इनके फैंस और आम लोगों को इंस्पिरेशन जरूर मिलती है। कुछ ही वक्त पहले मां बनी नेहा धूपिया ने बच्चे के जन्म के कुछ ही दिनों में काम शुरू कर दिया। मदरहुड के बारे में कैसा है उनका एक्सपीरियंस और थॉट्स, आइए जानते हैं...

नेहा धूपिया बोलीं करीना से मिली इस चीज के लिए हिम्मत,प्रेग्नेंसी के दौरान रेस्ट की जगह किया ये काम

See Also

जरूरी हैं कमिटमेंट्स

लेकिन नेहा धूपिया इस मामले में कुछ आगे निकल गई हैं। बेटी मेहर के जन्म के एक हफ्ते में ही वह अपने काम पर लौट गईं। इस तरह से उन्होंने वुड-बी मॉम्स के लिए एक नया बेंचमार्क सेट किया है। मां बनने के बाद अपने पहले इंटरव्यू में जब उनसे मदरहुड बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ईट, शिट, स्लीप एंड रिपीट, ये है मेरा रूटीन। नेहा कहती हैं कि ये उनकी बेटी मेहर का अनकॉम्प्लिकेटेड रूटीन की वजह से वह डिलीवरी के आठ दिनों में ही अपने काम पर लौट पाई हैं। नेहा का कहना है कि उन्हें लगा कि अपने पर्सनल एंगेजमेंट्स के चलते अपने ब्रांड एंडोर्समेंट्स को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती थीं। हालांकि, इतनी जल्दी काम पर वापसी और बेबी के बारे में न सोचने के लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया।

नेहा धूपिया बोलीं करीना से मिली इस चीज के लिए हिम्मत,प्रेग्नेंसी के दौरान रेस्ट की जगह किया ये काम

करीना मेरी इंस्पिरेशन

नेहा अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान एक्टिव थीं और अपने पॉडकास्ट शो नो फिल्टर नेहा और फिल्म कमिटमेंट्स को पूरा कर रही थीं। लेकिन नेहा इसे वक्त की जरूरत मानती हैं। उनका कहना है, 'जो डायरेक्टर्स हमारे साथ काम करते हैं, हम जिन ब्रांड्स के साथ काम करते हैं उन सभी के अप्रोच में बदलाव आया है। मुझे अपने काम से खुशी मिलती है और इसीलिए मैं जब तक काम कर सकती थी, मैंने किया। लोग मुझसे पूछते थे कि मैं कब रेस्ट लूंगी लेकिन मुझे पर्सनली इसकी जरूरत ही नहीं महसूस हुई। लेकिन जिन लोगों को रेस्ट करने की जरूरत है, उन्हें जरूर करना चाहिए। करीना कपूर खान मेरे लिए इंस्पिरेशन थीं और मुझे उम्मीद है कि मैं भी विमेन को इंस्पायर कर पाऊं।

नेहा धूपिया बोलीं करीना से मिली इस चीज के लिए हिम्मत,प्रेग्नेंसी के दौरान रेस्ट की जगह किया ये काम

करीना कपूर को लेकर कहीं ये बातें

जब करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काम किया था तो काफी हो हल्ला हुआ था क्योंकि बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज ने बच्चों के जन्म के बाद काफी वक्त के लिए लंबा ब्रेक लेती नजर आई हैं। करीना बेटे की डिलीवरी के कुछ ही दिनों के बाद अपने हसबैंड के साथ डिनर आउटिंग पर नजर आई थीं, फिर वो फिल्म की शूटिंग भी करने लगी थीं।

नेहा-अंगद की बेटी मेहर की पहली तस्वीर आई सामने, न्यू बाॅर्न बेबी ने फैंस से ऐसे की बात

नेहा-अंगद के घर आई नन्हीं परी की पहली झलक इंतजार, देखें इन स्टार किड्स की फर्स्ट पिक

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk