- टीवी एक्टर नेहा मारडा ने लखनवाइट्स से खोले दिल के राज

- नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी को मानती हैं अपना आईडियल

LUCKNOW: कभी सोचा भी नहीं था कि एक्टिंग का चांस मिलेगा। लेकिन जब इस सीरियल के लिए चांस मिला तो पैरेंट्स से परमीशन लेकर शूटिंग के लिए मुम्बई पहुंच गई। ये सिलसिला एक बार जो शुरू हुआ, तो अब तक चल रहा है। यह कहना है टीवी एक्टर नेहा मारडा का। जी टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल 'डोली अरमानों की' के प्रमोशन के लिए वह शुक्रवार को नवाबों की नगरी लखनऊ में थी।

भरतनाट्यम में महारत

सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रही नेहा ने बताया कि उन्होंने तीन साल की उम्र में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था। भारतनाट्यम में उन्हें महारत हासिल है। इतना ही नहीं अपने डांस के दम पर उन्होंने बूगी वूगी डांस शो में दो बार चैम्पियन बनने का गौरव भी हासिल किया। उन्होंने कहा कि हर कलाकार की ख्वाहिश होती है कि वह बॉलीवुड तक का सफर तय करे, लेकिन अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

रियलटी शो में जाना है

उन्होंने बताया कि वे टीवी पर आने वाले डांस रियलटी शो में परफॉर्म करना चाहती है। कलाकार नसीरुद्दीन शाह और शबाना आजमी को आइडियल मानने वाली नेहा स्टेज भी परफॉर्म करना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि इसके लिए वे काफी कोशिश भी कर रही हैं। ज्वैलरी डिजाइनिंग का कोर्स लंदन से करने वाली नेहा ने बताया कि शादी के बाद उन्होंने दुनिया के कई हिस्सों की सैर की। स्विटजरलैंड उनका फेवरेट प्लेस है।

मेरी फैमिली ने मुझे सपोर्ट किया

उन्होंने बताया कि मारवाड़ी फैमिली की होने के कारण मेरे पैरेंट्स ने मुझे हिदायत दी थी कि अपनी मर्जी से शादी नहीं करुंगी। अपने पैरेंट्स की पसंद से ही शादी करुंगी। इसी के चलते कभी लव के बारे में सोचने का मौका ही नहीं मिला। शादी के बाद लगा कि सीरियल की शूटिंग छोड़नी पड़ेगी। लेकिन मेरे घरवालों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। वे मुम्बई में ही मेरे पास आते रहते हैं।