-एसआरएन हॉस्पिटल में इलाज बाद खतरे से बाहर बताई गई स्थिति

-हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस को देर रात तक रहा तहरीर का इंतजार

PRAYAGRAJ: शाम ढलते ही धूमनगंज में बाइक सवार बदमाशों ने राजा पासी (25) को गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। गोलियों की आवाज सुन मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले। खबर मिलते ही धूमनगंज इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आस-पास के इलाकों में चेकिंग तेज कर दी गई। इसके बाद बगैर देर किए घायल राजा को एसआरएन हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। घटना के पीछे बच्चों के विवाद को लेकर कुछ दिन पूर्व हुई कहासुनी बताई जा रही है। देर शाम तक पुलिस को मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी थी।

बनवासी छात्रावास के पास हुई घटना

धूमनगंज एरिया के रम्मन का पुरवा निवासी राजा पासी पुत्र दीपक पासी का कुछ लोगों से पुराना विवाद है। बताते हैं कि दो दिन पूर्व बच्चों के विवाद को लेकर मोहल्ले में ही उसका दो युवकों से विवाद हो गया था। बुधवार शाम वह बाइक से कहीं जा रहा था। सुलेमसराय बनवासी छात्रावास के पास पहुंचा ही था कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। एक के बाद एक चलीं दो गोलियों की आवाज सुन मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया। गोली लगते ही राजा जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़ा। यह देख मोहल्ले के लोग दौड़ पड़े। लोग पहुंचते इसके पहले हमलावर मौके से भाग निकले। खबर मिलते ही पहुंची पुलिस घायल राजा को एसआरएन हॉस्पिटल ले गई। इलाज बाद हॉस्पिटल में उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। देर रात तक हमलावरों की तलाश में पुलिस क्षेत्र में चेकिंग अभियान में जुटी रही।

इलाज बाद डॉक्टरों ने घायल को खतरे से बाहर बताया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। देर रात तक मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-विजय कुमार सिंह, इंस्पेक्टर धूमनगंज