-पहले दो नेताओं में हुई मारपीट और महिला ने मचाई चीख पुकार

PRAYAGRAJ: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती के कार्यक्रम में गुरुवार को जमकर हंगामा हुआ। पहले दो भाजपा नेताओं में जमकर मारपीट हुई और फिर एक महिला नेता ने रोते हुए चीख-पुकार मचा दी। महिला नेता ने एक पदाधिकारी पर अपने पति को पीटने और परिवार का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। उसकी चीख-पुकार सुन तमाम बड़े नेता भी कार्यक्रम से चलते बने।

हंगामा करने वाली महिला नेता भाजपा महिला मोर्चे की जिलाध्यक्ष हैं। उन्होंने पार्टी नेता अमरनाथ यादव पर अपने पति को पीटे जाने का आरोप लगाया। मारपीट और महिला नेता के हंगामे का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

पहले हो चुकी है कहासुनी

बताया जाता है कि एक जमीन को लेकर दोनों नेताओं में पहले भी कहासुनी हो चुकी है। सौम्या मिश्रा गुरुवार को एमएलएन मेडिकल कॉलेज के प्रीतमदास सभागार में आयोजित उमा भारती के कार्यक्रम में अमरनाथ यादव की शिकायत करना चाहती थीं। अमरनाथ को यह बात चली तो उन्होंने सौम्या के पति को पहले ही बाहर घसीटकर मारपीट की। इसके बाद फिर हंगामा मच गया। सौम्या मिश्रा ने इस घटना के विरोध में जमकर हंगामा किया। अमरनाथ यादव ने रिपोर्टर से मोबाइल फोन पर हुई वार्ता में अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार किया है। उनका कहना है कि यह उनके क्षेत्र और पार्टी का आपस का मामला है और इसे आपसी बातचीत से सुलझा लिया जाएगा।

फूलपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक हमारी जमीन है। इस पर भाजपा क्षेत्रीय महामंत्री अमरनाथ यादव अवैध रूप से हस्तक्षेप कर रहे हैं। जबकि रेलवे द्वारा जमीन की नापजोख कराई जा चुकी है। इसके विरोध में हमने आज सांसद डॉ। जोशी को प्रार्थना पत्र दिया। मौके पर मौजूद क्षेत्रीय महामंत्री को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मेरे पति पर हमला कर दिया। मेरे साथ भी धक्का-मुक्की की गई, जिसका विरोध मैंने किया। अब संगठन द्वारा मुझपर मामले को न उछालने का दबाव बनाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि मैंने कुछ बोला तो बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

-सौम्या मिश्रा, जिलाध्यक्ष, भाजपा महिला मोर्चा प्रयागराज

भारत का होकर रहेगा पीओके: उमा भारती

भाजपा महानगर के तत्वावधान में प्रीतमदास सभागार में आयेाजित राष्ट्रीय एकता अभियान एक राष्ट्र एक संविधान विषयक गोष्ठी में पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती बतौर मुख्य वक्ता उपस्थित रहीं। उन्होंने डॉ। श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीन दयाल उपाध्याय को नमन करते हुए केंद्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर में धारा 370 व 35ए हटाए जाने को सच्ची श्रद्धांजलि बताया। कहा कि धारा 370 अलगाववाद, आतंकवाद और सीमा पार से भारत में होने वाले षडयंत्र को मजबूती प्रदान करता था। उन्होंने कहा कि जल्द ही पाक अधिकृत कश्मीर भी भारत का होगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या निसंदेह श्रीरामलला की जन्मभूमि है। कहा कि अयोध्या के रामलला की मूर्ति छोटी तो है लेकिन बहुत दमदार है। उन्होंने मूर्ति का भव्य वर्णन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता और संचालन गणेश केसरवानी ने किया। मौके पर सांसद डॉ। रीता बहुगुणा जोशी, क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव, क्षेत्रीय महामंत्री अमरनाथ यादव, पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह गौर, पूर्व विधायक विक्रमाजीत मौर्य, विधायक यज्ञदत्त शर्मा, हर्ष बाजपेई, पूर्व विधायक प्रभाशंकर पांडेय, दीपक पटेल आदि उपस्थित रहे।