RANCHI:दुर्गा पूजा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होने के बावजूद नगड़ी इलाके में मंगलवार देर रात अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। नगड़ी थाना क्षेत्र के प्रेमनगर स्थित बिरसा सर्विस सेंटर पेट्रोल पंप पर 7 लुटेरों ने हथियार के बल पर 9 लाख रुपए लूट लिये। मिली जानकारी के अनुसार, रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के रांची-गुमला मार्ग पर स्थित उक्त पेट्रोल पंप पर मंगलवार की रात अचानक अपराधियों ने धावा बोल दिया। बाइक से आए हथियार बंद अपराधियों ने सबसे पहले पेट्रोल पंप के सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया और पेट्रोल पंप में रखे हुए 9 लाख लूट लिये।

मैनेजर की पिटाई भी

जिस वक्त लुटेरे वारदात को अंजाम दे रहे थे उस वक्त पेट्रोल पंप के मैनेजर अखौरी राय ने उनका विरोध किया। इस पर लुटेरों ने उनकी जमकर पिटाई कर डाली। अखौरी राय ने बताया कि अपराधी लोकल भाषा में बोल रहे थे, ऐसा लग रहा था कि उन्होंने लूट से पहले पूरे पेट्रोल पंप की रेकी की थी।

छापेमारी जारी

इधर, लूट की सूचना मिलते ही नगड़ी थाना प्रभारी संतोष पांडे देर रात से ही अपराधियों की तलाश में छापेमारी अभियान चला रहे हैं। हालांकि अब तक इस मामले में पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है।