- कोरोना के नए केस आने पर रेलवे हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड में किया गया एडमिट

GORAKHPURÑ

एक तरफ सिटी में चहल पहल शुरू है। लोग घर से बाहर भी निकल रहे हैं। वहीं, कोरोना के केसेज भी बढ़ते जा रहे हैं। गुरुवार को नौ कोरोना पॉजिटिव केस एक साथ आने से फिर टेंशन बढ़ गई। सीएमओ ने बताया कि कोरोना संक्रमितों में एक 9 साल की बच्ची और एक 20 साल की युवती भी इसमें श्ामिल है।

पांच ने दिया कोरोना को मात

सीएमओ डॉ। श्रीकांत तिवारी ने बताया कि अब जिले में संक्रमितों की संख्या 71 हो गई है। जबकि, 16 मरीज कोरोना को मात देकर घर जा चुके हैं। गुरुवार को पांच लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया। 50 मरीजों का अभी भी इलाज चल रहा है। सीएमओ ने बताया कि बीआरडी मेडिकल कालेज के आईसोलेशन वार्ड में 22 मरीज, रेलवे हॉस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड में 27 मरीज व एक मरीज का पीजीआई में एडमिट है।

पिपराइच बना हॉट स्पॉट

पिपराइच में एक साथ छह केस आने पर पूरे एरिया में हड़कंप मचा है। जिला प्रशासन के आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर सील कर दिया। बताया जा रहा है कि किसी भी व्यक्ति को घर से निकलने की इजाजत नहीं होगी। इससे पहले भी कोरोना के कई केस इस एरिया से निकल चुके हैं। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट-एसडीएम सदर गौरव सिंह सोंरवाल ने बताया कि हॉट स्पाट बना दिया गया है। सभी प्रकार के खाद्य वस्तुओं को होम डिलीवरी की जाएगी।

कोरोना अपडेट्स

एक्टिव केस - 50

स्वस्थ हुए - 16

मौत - 05

कुल केस -71

इन जगहों से आए नए केसेज

पिपराइच - 06

बड़हलगंज - 02

सहजनवां - 01

कुल - 09

वर्जन

गुरुवार को 9 नए कोरोना संक्रमित केस आए। गोरखपुर जिले में कुल 71 केस हो चुके हैं। पांच लोग स्वस्थ होकर घर भी गए।

डॉ। श्रीकांत तिवारी, सीेएमओ