निर्भया कांड पर बॉलिवुड फिल्म
जिस निर्भया कांड के बाद तत्कालीन सरकार को महिला सुरक्षा से जुड़े कानूनों में बदलाव लाना पड़ा था. आज इस घटना के दो साल बाद बॉलिवुड ने भी निर्भया कांड पर एक फिल्म बनाने का ऐलान किया है. गौरतलब है कि इस फिल्म को दिल्ली कांड नाम दिया गया है और फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर कार्तिक कुमार कर रहे हैं. इस फिल्म की कास्ट के बारे में अब तक कोई भी जानकारी उपलब्ध नही हुई है.

फिल्म को मिलेगी कैलाश खेर की आवाज

निर्भया कांड पर बनने वाली फिल्म में कैलाश खेर की आवाज सुनने को मिल सकती है. दरअसल इस फिल्म में कैलाश खेर दो गाने गा सकते हैं. इसके साथ ही फिल्म में म्युजिक डायरेक्शन रांची के रहने वाले शशांक रंजन कर रहे हैं. इसके अलावा इस फिल्म में शान की आवाज भी सुनने को मिल सकती है. गौरतलब है कि म्युजिक डायरेक्टर शशांक रंजन ने फिल्म का म्युजिक कंपोज करने से पहले इस घटना का भली प्रकार अध्ययन किया और निर्भया के दर्द को समझने की कोशिश की. उल्लेखनीय है कि शशांक ने दो सालों तक मुंबई में रहकर राशिद अली से संगीत की शिक्षा ली. इसके बाद बंगलुरु से ऑडियो इंजीनियरिंग की पढ़ाई की.

जूनियर लता मंगेशकर भी फिल्म में

इस फिल्म में जूनियर लता मंगेशकर के नाम से फेमस साउथ इंडियन सिंगर जयालक्ष्मी ने भी गाने गाए हैं. गौरतलब है कि जयालक्ष्मी ने दो गानों में रेप परफॉर्मेंस भी दी है. उल्लेखनीय है कि इस फिल्म के जयालक्ष्मी ने हिंदी पर कमांड हासिल की. अब तक इस फिल्म के दो गाने मेरा आसमां और परछाइयां भी रिलीज हो चुके हैं.

Hindi News from Entertainment News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk