इन चेहरों को मिलेगी ये जिम्मेदारी
जम्मू (प्रेट्र)। डॉ. निर्मल सिंह ने पीटीआई से बात करते हुए कहा मैंने फाइनली राज्य में नए उप मुख्यमंत्री के लिए राह बनाने के लिए मैंने पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं प्रदेश बीजेपी प्रमुख सतपाल शर्मा, कठुआ के विधायक राजीव जसरोटिया और सांबा के विधायक देवेंद्र कुमार मन्याल को राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा। वहीं अधिकारियों की मानें तो पीडीपी पुलवामा के विधायक मोहम्मद खलील बंड और सोनवर से विधायक मोहम्मद अशरफ मीर को कैबिनेट मंत्री बनाया जाएगा। वहीं बीजेपी परिवहन राज्यमंत्री सुनील शर्मा का प्रमोशन कर उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया जाएगा।

राज्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे
इसके साथ ही यह भी बताया कि डोडा से बीजेपी के विधायक शक्ति राज राज्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। वहीं शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव, प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे। बतादें कि बीजेपी ने 17 अप्रैल को पीडीपी-भाजपा सरकार में अपने सभी 9 मंत्रियों को अपना-अपना इस्तीफा देने को कहा था। ऐसा इसलिए जिससे कि पुराने महबूबा मुफ्ती के मंत्रिमंडल में नए चेहरे शामिल हो सकें। हालाकि पार्टी ने मंत्रियों के इस्तीफे राज्यपाल को नहीं सौंपे थे।

बीजेपी पर काफी दिनों से दबाव
बतादें कि बीजेपी इधर कुछ दिनों से अपने दो मंत्रियों की वजह से काफी चर्चा में है। मंत्री लाल सिंह और चंद्रप्रकाश गंगा कठुआ मामले को लेकर विवादों में आए थे। इन दो मंत्रियों ने आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म एवं उसकी हत्या के आरोपियों के समर्थन में रैली में हिस्सा लिया था। इसके बाद दोनों मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया था। राज्य में मुख्यमंत्री समेत अधिकतम 25 मंत्री हो सकते हैं। वर्तमान में फिलहाल 14 मंत्री पद पीडीपी के पास हैं और उसके अलावा सभी बीजेपी के पास हैं।

भारत को छोड़ किसी भी देश के पास नहीं है सबसे तेज गति वाली मिसाइल, ब्रह्मोस अब मैक 7 की गति से दुश्मनों पर बरपाएगी कहर

National News inextlive from India News Desk