PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और पत्‍‌नी ऐश्वर्या राय के बीच आखिरकार सुलह नहीं हो सकी। पटना सिविल कोर्ट ने ऐश्वर्या द्वारा दिए गए घरेलू हिंसा से संबंधित आवेदन के आलोक में प्रोटेक्शन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गयी है। गुरुवार को ऐश्वर्या राय पटना सिविल कोर्ट में दोपहर करीब एक बजे पहुंची। ऐश्वर्या के साथ उनके विधायक पिता चन्द्रिका राय और मां भी पटना सिविल कोर्ट परिसर पहुंचे थे। इन्हें देखने वालों की अदालत परिसर में भीड़ लग गई। कुछ देर बाद तेज प्रताप भी सिविल कोर्ट पहुंचे।

दो घंटे तक हुई काउंसिलिंग

सिविल कोर्ट परिसर में दिल्ली उच्च न्यायालय के अधिवक्ता मालविका राजकोरिया और अमित खेमका पहुंचे। बताया जाता है मालविका ऐश्वर्या की अधिवक्ता हैं। खेमका दिल्ली से तेज प्रताप के पक्ष में बहस करने के लिये पटना आते रहें हैं। बाद में अधिवक्ताओं के बीच चर्चा रही कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय को समझा कर उनके बीच सुलह कराने के लिए काउंसिलर ने करीब दो घंटे तक हर मुमकिन कोशिश किया। कोर्ट के सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच समझौता कराने में काउंसिलर असफल रहे।

लगाया प्रताड़ना का आरोप

ऐश्वर्या राय ने काउंसिलिंग के दौरान ससुराल में प्रताडि़त किए जाने की जानकारी विस्तार से दी। चर्चा यह भी रही कि ऐश्वर्या अपने पति के साथ ही आगे जीवन गुजारना चाहती है। पटना सिविल कोर्ट परिसर में दोपहर के बाद यह बात भी चर्चा में रही कि ऐश्वर्या राय अपने ससुराल से सीधे अधिवक्ता संघ परिसर पहुंची थी।