राजकोट (पीटीआई)। आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया का कहना है कि, किसी की जान से ज्यादा आईपीएल जरूरी नहीं है। अगर दो-तीन हफ्तो में स्थिति बेहतर नहीं होती तो आईपीएल आयोजन के लिए किसी एक की भी जान जोखिम में डालना अच्छा नहीं है। वाडिया ने पीटीआई से बातचीत में कहा, 'एक मानव जीवन के लिए भी कोई समझौता नहीं हो सकता। अगर हम आईपीएल को रद करते हैं और एक जान बचाते हैं, तो यह बेहतर होगा। यह मेरी निजी राय है। अफसोस करने से बेहतर है सुरक्षित रहना।'

इस बार आईपीएल कैंसिल हो जाना चाहिए

बीसीसीआई ने आईपीएल के अगले सीजन के लिए नई तारीख तय की है। बोर्ड ने इस सीजन को 15 अप्रैल तक टाला है। इस पर वाडिया का कहना है, 'अब 15 अप्रैल नई तारीख दी गई है। अगले दो-तीन हफ्तों में स्थिति बदलती है तो इस पर विचार किया जा सकता है। वरना इस बार आईपीएल कैंसिल हो जाना चाहिए।' बता दें वाडिया शनिवार को अन्य फ्रेंचाइजी मालिकों संग आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में हिस्सा लेंगे। हो सकता है नेस वहां अपनी राय रखें।

मिला 15 दिन का और वक्त

तय कार्यक्रम के मुताबिक, इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी। पहले खबर आई कि इस बार आईपीएल मैचों को खाली स्टेडियम में करवाया जाएगा। मगर शुक्रवार को बीसीसीआई ने साफ कर दिया कि आईपीएल को 15 दिनों के लिए और टाला जा रहा। वहीं दिल्ली सरकार अपने यहां एक भी आईपीएल मैच कराने के पक्ष में नहीं है। ऐसे में शनिवार को मीटिंग में पदाधिकारियों को सभी पहलुओं पर विचार करते हुए आगे का फैसला लेना होगा।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Cricket News inextlive from Cricket News Desk