- एटीएम मशीन पर लग गए नो बैलेंस की चिट

- लगातार तीन दिन की बैंक बंदी से लोग परेशान

Meerut । दूसरा शनिवार, रविवार और पंद्रह अगस्त एक साथ पड़ जाने के कारण बैंक तीन दिन के लिए बंद हैं। एक दिन में शहर के अधिकांश एटीएम खाली हो गए हैं। एटीएम मशीन ने नोट देने बंद कर दिए हैं। इसीलिए अनेक बैंक के एटीएम पर नो बेलेंस की चिट लगा दी गई है।

लोग हुए परेशान

एटीएम मशीन खाली हो जाने के कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। क्योंकि जब लोग पैसे निकालने गए तो एटीएम मशीन ने नो बेलेंस का मैसेज दिखा दिया। इससे लोगों को खासी निराशा हुई।

दावे की निकली हवा

बैंकों ने तीन दिन की छुट्टी होने के कारण शहर के सभी एटीएम को फुल करने का दावा किया था। बैंकों के दावे एक दिन की छुट्टी में ही फुस्स होते नजर आ गया।

----

अधिकांश एटीएम खाली हो गए हैं। जहां भी गया वहां पर एटीएम खाली मिले। बहुत घूमने के बाद एक एटीएम में पैसे मिले तो राहत सी हुई।

-अमित कुमार

तीन दिन लगातार छुट्टी है तो कम से कम एटीएम में एक्स्ट्रा पैसे रखना चाहिए। जिससे लोगों को परेशानी तो न हो। आसपास के सभी एटीएम खाली हो गए हैं।

-आसिफ वारसी

जरूरी काम से पैसे निकालने थे। लेकिन बहुत एटीएम घूमने के बाद एक में पैसे मिले तब जाकर थोड़ी राहत सी हुई। बैंक को छुट्टी में एटीएम में पैसे डालने की व्यवस्था करनी चाहिए।

-राजेंद्र कुमार

एटीएम होने के कारण कोई भी आदमी जेब में ज्यादा पैसे नहीं रखता है। जब जरूरत होती तब ही एटीएम से निकाल लेता है। जब एटीएम खाली मिले तो बहुत गुस्सा आता है।

-अनीस अहमद