पुलिस को बताया हत्या के बाद डर से हुआ फरार, नामजद अन्य आरोपितों की तलाश जारी

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: सोरांव के बिगहिया गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या में नामजद अमर उर्फ शरद आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया. पुलिस अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं. इसके बयान को पुलिस क्रास चेक भी कर रही है. नामजद आरोपित जेठ और उसके बेटे मनोज की तलाश जारी है.

केस में किया गया था नामजद

सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया गांव में कमलेश देवी, बेटी किरण उर्फ ¨रकी, दामाद प्रताप नारायण और ¨रकी के बेटे विराट की हत्या कर दी गई थी. परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कमलेश देवी के दूसरे दामाद नवाबगंज निवासी अमर उर्फ शरद पांडेय समेत पांच लोगों को नामजद किया. जेठ ओम प्रकाश और उसके बेटे मनोज को भी नामजद किया गया. जांच में उलझी पुलिस दामाद अमर को गायब होने के आधार पर शक के दायरे में मान रही थी. सोमवार को मुखबिर की जानकारी के आधार पर अमर को उठाया गया. उसके पिता से भी पूछताछ चल रही है. अमर ने बयान दिया है कि वह मुकदमा दर्ज होने के बाद डर की वजह से छुपा हुआ था. उसने हत्या में शामिल होने से इन्कार किया है.

जांच अब भी कई पहलुओं पर जारी है. लूट का एंगल मिस नहीं किया गया है. जिस तरह से वारदात अंजाम दी गयी थी उससे किसी बड़े गिरोह का शामिल होना प्रतीत होता है. कोशिश है कि जल्द खुलासा कर दिया जाय.

नितिन तिवारी

एसएसपी