- पीएम ना गरीबों से बात करते हैं और न ही मीडिया से

Meerut। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य और राष्ट्रीय महासचिव गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पीएम ना तो गरीबों से बात करते हैं और ना ही देश की मीडिया से बात करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम ने नोटबंदी का जो फैसला लिया है वह बर्बादी वाला है।

जगह हुआ स्वागत

गुलाम नबी आजाद का शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में कई स्थानों पर स्वागत किया। दिल्ली से आते समय परतापुर तिराहा, रिठानी, बिजली बंबा बाईपास, तेजगढ़ी चौराहा, सीसीएस यूनिवर्सिटी, कमिश्नरी आवास चौराहे पर फूलमालाओं से स्वागत किया गया। कमिश्नरी चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के स्वागत के लिए जब गुलाम नबी आजाद रूके तो उन्होंने यहां मीडिया से बात की। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का नोट बंदी का फैसला देश को बर्बाद और जनता को परेशान करने वाला है।

नहीं मिलता जवाब

गुलाब नबी आजाद ने कहा कि लोकसभा में भी पीएम मोदी विपक्ष के सवालों का जवाब नहीं देते। विपक्ष के सवालों का जवाब देना चाहिए। जो आरोप उन पर लग रहे हैं उसकी जांच होनी चाहिए।

सपा से गठबंधन नहीं

कांग्रेस के यूपी प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस पूरे जोश के साथ यूपी में चुनाव लड़ेगी। सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन के सवाल पर गुलाम नबी आजाद ने कहा कि फिलहाल यूपी में गंठबंधन नहीं होगा। कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर जनता की समस्या को उठा रहे हैं। गुलाम नबी आजाद के अलावा उनके साथ पीएल पूनिया, मीम अफजल, नसीब सिंह भी मौजूद थे।