-सुभाषनगर निवासी कोरोना पॉजिटिव युवक के पिता के संपर्क में आया था, एफआईआर दर्ज

-युवक व उसके परिवार से संपर्क करने वालों को किया गया है क्वारंटाइन

बरेली। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने वाले लोग भी लापरवाही बरत रहे हैं। बरेली में भी एक ऐसे शख्स ने बड़ी लापरवाही बरती है। उसने घर के बाहर चस्पा नोटिस को फाड़ दिया और घर से बाहर भी निकल गया। वह कोरोना पॉजिटिव रेलवे कर्मचारी के संपर्क में आया था। उसे प्रशासन ने 14 दिन के लिए क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए थे। रुहेलखंड चौकी इंचार्ज ने उसके खिलाफ बारादरी थाना में एफआाईआर दर्ज करायी है।

पड़ोसियों ने दी सूचना

कृष्णा नगर, बारादरी निवासी रेलवे कर्मचारी कुछ दिनों पहले सुभाषनगर के कोरोना पॉजिटिव पेशेंट के पिता के संपर्क में आया था। कोरोना पॉजिटिव के पिता रेलवे में कर्मचारी हैं और उनका भी टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसी के चलते उसे होम क्वारंटाइन किया गया था। हेल्थ डिपार्टमेंट ने उसके घर के बाहर नोटिस चस्पा किया था ताकि लोग उसके पास जाने से बचें और करोना की चेन तोड़ी जा सकी। प्रशासन और पुलिस के समझाने के बाद भी युवक घर से बाहर टहलने निकल गया। उसने घर के बाहर लगा नोटिस भी फाड़ दिया। जब पड़ोसियों ने उसे बाहर घूमते देखा तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वह घर पर नहीं मिला।

जिले में 9 लोग हैं क्वारंटाइन

कोरोना पॉजिटिव पेशेंट व उसके परिजनों के संपर्क में आने वाले कुल 24 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है, जिसमें 9 लोग बरेली जिले के हैं। जबकि बाकी लोग मुरादाबाद और बिजनौर के हैं। इन सभी के घर के बाहर नोटिस चस्पा किया गया है और पुलिस इनकी निगरानी भी कर रही है।