मेरठ डिपो में एआरएम टेक्निकल पोस्ट पर हुई पहली नियुक्ति

Meerut। मेरठ रीजन में शुरुआत से खाली पड़ी एआरएम टेक्निकल की पोस्ट पर पहली बार शासन स्तर पर नियुक्ति की गई है। इससे पहले इस पोस्ट का काम मेरठ डिपो प्रभारी ही देख रहे थे। जिनके पास संचालन से लेकर वर्कशॉप तक की जिम्मेदारी थी। टेक्निकल पोस्ट पर नियुक्ति की चलते अब रोडवेज बसों की खस्ता हालत में सुधार होने की संभावना बढ़ गई है।

रंजीत सिंह बने एआरएम टेक्नीकल

मेरठ डिपो की वर्कशॉप में एआरएम टेक्निकल के पद पर सहारनपुर में तैनात रहे रंजीत सिंह को ज्वाइनिंग दी गई है। रंजीत सिंह से पहले एसएल शर्मा को डिपो के साथ-साथ वर्कशॉप का कार्यभार दिया हुआ था।

सफर होगा आरामदायक

एआरएम टेक्निकल के अंडर में निगम बसों की मेंटिनेंस, सर्विस से लेकर साफ-सफाई तक का काम होता है। अब इस पद पर नियुक्ति होने के बाद बसों की समय से मरम्मत से लेकर पा‌र्ट्स, सर्विस और मेंटिनेंस पर वर्क होगा। जिससे यात्रियों का सफर आरामदायक हो सकेगा। गौरतलब है कि सर्विसिंग और पा‌र्ट्स की कमी के कारण बसें कई-कई महीनों तक वर्कशॉप में खड़ी रहती थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। इसेक अलावा बसों की कमी भी काफी हद तक दूर होगी।

एआरएम मेरठ डिपो बने आर के वर्मा

कई माह से विवादित चल रहे एआरएम मेरठ डिपो के पद पर भी शासन डिपो से नियुक्ति की गई है। सीतापुर रीजन से आरके वर्मा को मेरठ डिपो के एआरएम पद पर भेजा गया है। इसके अलावा मेरठ सिटी ट्रांसपोर्ट एआरएम अनिल अग्रवाल का ट्रांसफर सहारनपुर कर दिया गया है।

एआरएम टेक्नीकल का पद हमारे रीजन में खाली था। इस पर शासन स्तर से नियुक्तिकी गई है। इससे यात्रियों को लाभ मिलने के साथ ही बसों की स्थिति सुधरेगी और सफर आरामदायक होगा।

नीरज सक्सेना, आरएम