- छपरा-लखनऊ के बीच कंप्लीट हुआ डबलिंग का वर्क

- अब राइट टाइम होंगी ट्रेंस

GORAKHPUR: अब पैसेंजर्स को छपरा-गोरखपुर के बीच चलने वाली ट्रेनों के लिए स्टेशन पर घंटों इंतजार नहीं करना पड़ेगा। साथ ही इंक्वायरी ऑफिस के चक्कर भी नहीं लगाने पड़ेंगे, क्योंकि फ्0 अगस्त की दोपहर तक चौराचौरा-बैतालपुर का डबलिंग वर्क कंप्लीट कर लिया गया। उधर छपरा-गोरखपुर के बीच का डबलिंग कार्य भी अब पूरी तरह से कंप्लीट हो गया है। यानी बिहार से गोरखपुर के बीच का सफर अब सुहाना होगा। वहीं अक्सर लेट होने वाली वैशाली, सप्तक्रांति और बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस समेत सभी गाडि़यां फ्क् अगस्त से राइट टाइम गोरखपुर पहुंचेंगी। एनई रेलवे जीएम केके अटल ने इस वर्क को कंप्लीट करने के लिए टाइम निर्धारित कर दिया था।

और चार दिनों में कर लिया डबलिंग का काम

यात्रियों की सुविधा के लिए छपरा-लखनऊ के बीच डबलिंग कार्य बहुत तेजी से चल रहा था, लेकिन चौरीचौरा-बैतालपुर के बीच का काम बाकी था, जिसे ख्7-फ्0 अगस्त के बीच कंप्लीट कर लिया गया। डबलिंग वर्क कंप्लीट होने से एक तरफ जहां ट्रेंस अपने निर्धारित समय पर गोरखपुर पहुंचेगी। वहीं यात्रियों को अप एंड डाउन की तरफ से आने वाली ट्रेनों का जंक्शन पर घंटों इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

राइट टाइम हुई ट्रेंस

क्भ्097 अमरनाथ एक्सप्रेस

क्ख्भ्म्भ् बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस

क्ख्भ्भ्फ् वैशाली एक्सप्रेस

क्ख्भ्भ्7 सप्तक्रांति एक्सप्रेस

चौरीचौरा-बैतालपुर के बीच सिर्फ डबलिंग का काम शेष था जिसे कंप्लीट कर लिया गया है। अब यात्रियों को बेहतर सुविधा मिल सकेगी और छपरा-लखनऊ के बीच यात्री अपने निर्धारित समय पर पहुंचेंगे।

आलोक कुमार सिंह, सीपीआरओ, एनई रेलवे