- समय पर नम्बर न दिए तो कटेगा वेतन

- सीसीएसयू से संबंधित कॉलेजों से समय पर वायवा नम्बर देने को दिए थे निर्देश।

आई स्पेशल

मेरठ- सीसीएस यूनिवर्सिटी व संबंधित कॉलेजों के एग्जाम तो खत्म होने वाले हैं। लेकिन कॉलेजों ने अभी तक अपने कॉलेजों में होने वाले वायवा के नम्बर यूनिवर्सिटी को नहीं दिए हैं, जिसके चलते रिजल्ट में बाधा बन सकती है। यूनिवर्सिटी के बार बार कहने के बावजूद भी कॉलेजों ने डाटा नहीं दिया है। अब यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कॉलेजों को एक मौका देते हुए कार्रवाई करने की चेतावनी दे दी है।

न हो रिजल्ट में देरी

यूनिवर्सिटी से संबंधित कॉलेजों ने अभी तक वायवा के नम्बर नहीं दिए हैं। जिसके चलते इस बार यूनिवर्सिटी की जल्दी रिजल्ट निकालने की चाह में कॉलेज बाधा बन रहे हैं। ऐसे में यूनिवर्सिटी ने सभी कॉलेजों को बस एक सप्ताह का समय दिया है।

ऑनलाइन करना होगा अपडेट

यूनिवर्सिटी ने कॉलेजों को लिखा है कि वो अपने यहां होने वाले सभी वायवा का डिटेल ऑनलाइन लिंक पर दे दे। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी को ये भी मेल करें कि उनके यहां किस वायवा में कितने स्टूडेंट्स एबसेंट है। इसलिए ताकि रिजल्ट में एबसेंट आने वाली कम्पलेन पर भी नजर रखी जाए। इसके साथ ही अगर ऑनलाइन अपडेट देने में किसी भी स्तर से लापरवाही आती है तो ऐसे में सख्त कार्रवाई करते हुए वेतन काटा जाएगा।

वर्जन

जो कॉलेज सप्ताह में डाटा नहीं देंगे उनपर सख्ती बरती जाएगी। कॉलेजों को कहा गया है कि वो डिटेल भेजे रिजल्ट में बाधा ना डालें। अगर कोई जानबूझकर ऐसा करता है तो सैलरी काटी जाएगी।

दीपचंद, रजिस्ट्रार, सीसीएसयू