- चीफ वार्डन को नहीं बालिकाओं की सुरक्षा का ख्याल

- वार्डन की नैतिक जिम्मेदारी है अश्लील पोस्टर को हटवाना

Meerut : कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के गेट पर लगा अश्लील पोस्टर विद्यालय के आसपास अराजकता की गवाई दे रहा है। इस पर नजर रखने व उसका समाधान निकालने की नैतिक जिम्मेदारी चीफ वार्डन की ही बनती है, लेकिन चीफ वार्डन को इसकी कोई परवाह नहीं है। इतने दिनों में विद्यालय के मेन गेट पर अश्लील पोस्टर लगे हैं, लेकिन इसके वाबजूद चीफ वार्डन ने इसे हटवाने के लिए कोई एक्शन नहीं लिया है।

लड़कों को दी थी एंट्री

अभी दो दिन पहले ही कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय, पूर्वा अहिरान की चीफ वार्डन दीवार से लड़कों को एंट्री करवा रही थीं। इसका प्रमाण आई नेक्स्ट ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। उसी दिन विद्यालय के मेन गेट पर लगे अश्लील पोस्टर भी देखे गए थे। जिसपर वहां की चीफ वार्डन प्रियंका से बात भी की गई थी, लेकिन वार्डन ने इसकी जानकारी होने के बावजूद भी अभी तक इन पोस्टर को हटवाने की जहमत नहीं समझी। स्कूलों के बाहर इस तरह के पोस्टर लगाना गैरकानूनी है और नैतिकता के खिलाफ है, लेकिन वार्डन तो अपनी नैतिकता की भी जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है।

हमने कई बार शिकायत की है कि यहां इस तरह के अराजक तत्व हैं। इस बारे में शिकायत की है, लेकिन कोई भी इस पर कार्रवाई नहीं करता है।

-प्रियंका, चीफ वार्डन