features@inext.co.in  

KANPUR: इस साइंस फिक्शन फिल्म में भविष्य में मोबाइल से होने वाले खतरे के बारे में संदेश दिया गया है। ये बताया गया है कि मोबाइल की तरंगों से कैसे पक्षियों को नुकसान पहुंचता है। फैन्स ने इसी को ध्यान में रखते हुए रजनीकांत के बर्थडे पर 68 मिनट तक मोबाइल फोन बंद रखकर उनका बर्थडे मनाया। फैंस ने दोपहर 12 बजकर 12 मिनट पर मोबाइल फोन्स बंद कर दिए और एक बजकर 20 मिनट पर उसे खोला।

फैंस ने फोन स्विच आॅफ कर मनाया '2.0' एक्टर रजनीकांत का जन्मदिन,अमिताभ ने भी अनोखे अंदाज में दी बर्थडे विश

See Also

इस फिल्म से की थी बाॅलीवुड में एंट्री

दरअसल, पूरी दुनिया में रजनीकांत की फैन फॉलोइंग बहुत है। इन्हें 25 साल की उम्र में 1975 में तमिल फिल्म 'अपूर्व रागांगल' से ब्रेक मिला। उस फिल्म में कमल हसन लीड रोल में थे। इनको 1978 में फिल्म 'भैरवी' में पहली बार लीड रोल दिया गया और फिल्म सुपरहिट हो गई। साल 1983 में 'अंधा कानून' के साथ उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली। रजनीकांत की भारत सहित चीन और जापान में भी काफी फैन फॉलोविंग है।

फैंस ने फोन स्विच आॅफ कर मनाया '2.0' एक्टर रजनीकांत का जन्मदिन,अमिताभ ने भी अनोखे अंदाज में दी बर्थडे विश

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत को

सभी फैंस के साथ-साथ बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उन्हें अलग तरीके से बर्थडे विश किया है। उनके बर्थडे पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर स्पेशल मैसेज देकर विश किया। बिग बी ने ट्विटर पर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे रजनी... मेरे दोस्त, कलीग और सेंसेशन।'

Box Office Collection: सारा-सुशांत ने 4 दिनों में की इतने करोड़ की 'केदारनाथ' यात्रा, इन वजहों से '2.0' पर पड़ी भारी

'2.0' स्टार अक्षय कुमार ने बाॅलीवुड और साउथ एक्टर्स की तुलना कर बताया कौन ज्यादा बेहतर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk