कानपुर। अमीशा पटेल के भाई फिल्म जगत में अपनी मूवीज और अभिनय के दम पर कम बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा जाने गए। फिल्म 'इंतेहा' से अस्मित ने इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए जैसे 'मर्डर', 'निर्दोष', 'दिल दिया है' और 'सुपर माॅडल' पर इनमें से कोई कुछ खास न चल सकी। वहीं अस्मित का नाम पहले तो 'स्टाइल' फिल्म की लीड एक्ट्रेस रिया सेन से जुड़ा। इनके साथ अस्मित का आपत्तिजनक एमएमएस वायरल हुआ। फिर उनका नाम एक रिएलिटी शो के दौरान पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक से भी जुड़ा। हालांकि उन्होंने इन दोनों से ही शादी नहीं की बस अफेयर ही रखा।

अस्मित पटेल बर्थडे: जब अमिषा पटेल के भार्इ का नाम जुड़ा इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से

वीना से ऐसे जुड़ा नाम

See Also

अस्मित टीवी के एक बेहद फेमस रिएलिटी शो में बतौर कनटेस्टेंट शामिल हुए थे जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं। इसी शो के दौरान अस्मित और वीना की मुलाकात हुई थी। शो में वो एक-दूसरे को चूमते, प्यार से गले मिलते और एक ही कंबल शेयर करते थे। इन सभी चीजों के चलते शो की टीआरपी तो बढ़ी ही और दोनों बहुत कम समय में इंटरनेट सेनसेशन बन गए थे। वहीं शो से बाहर आने के बाद दोनों ने कफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर अलग हो गए। इसके पहले अस्मित का एक्स गर्लफ्रेंड रिया सेन के साथ एक आपत्तिजनक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था। हालांकि एक्टर ने दोनों ही हिरोइनों के साथ शादी नहीं की।

अस्मित पटेल बर्थडे: जब अमिषा पटेल के भार्इ का नाम जुड़ा इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से

एक्स की शादी के एक दिन बाद किया इन्हें प्रपोज

अस्मित पटेल ने दोनों एक्ट्रेस के बाद सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' में अभिनय कर चुकी महक चहल को डेट करना शुरु कर दिया था। हालांकि दस साल तक डेट करने के बाद अस्मति ने अपनी एक्स रिया सेन की शादी के एक दिन बाद ही महक को शादी के लिए प्रपोज किया था। अस्मित और महक उस वक्त यूरोप में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे जब उन्होंने सगाई कर कुछ समय बाद शादी के बंधन में बंधे। फिलहाल शादी के बाद से अस्मित कंट्रोवर्सी में कम ही फंसते हैं।

अस्मित पटेल बर्थडे: जब अमिषा पटेल के भार्इ का नाम जुड़ा इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से

ऋतिक रोशन बर्थडे: फिल्मों में डेब्यू से लेकर निजी जिंदगी में तूफान तक, यहां जानें सब कुछ

फरहान अख्तर बर्थडे: नाइट क्लब में हुई थी अधुना से पहली मुलाकात, फिर प्यार, शादी और तलाक

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk