छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : बहरागोड़ा थाना क्षेत्र के जाड़ापाल व डाबरा के बीच एनएच 33 पर ट्रक व मैजिक सवारी गाड़ी के बीच एनएच 33 पर टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल है व अन्य दो को आंशिक चोट आई है. गंभीर रूप से घायल नेपाल मुर्मू, रेनटा बेसरा, खुदी राम बेसरा व बड़ा मुर्मू को बेहतर इलाज के लिए एमजीमए भेजा गया है.ा

देखने जा रहे थे मैच

घटना दिन के लगभग साढ़े दस बजे हुई. ये सभी सवारी गाड़ी पर सवार होकर फुटबाल मैच देखने जा रहे थे. इसी क्रम में एनएच 33 में दुर्घटना हुई. दुर्घटना की मुख्य वजह एक ही साथ सड़क का फोर लेन करण किया जाना है.

आठ माह में 50 गंवा चुके हैं जान

बहरागोड़ा में पिछले आठ महीने में 50 से अधिक लोगों की जान सड़क हादसे में चली गई है. इसी महीने 14 अगस्त को बेला चौक पर पीक-अप वैन व टैंकर की टक्कर में10 लोगों की मौत हुई थी, व 27 घायल थे. यहां माटिहाना के कोटशोल में ट्रामा सेंटर तो है, लेकिन एक भी विशेषज्ञ चिकित्सक नहीं हैं.

बेकाबू हाइवा ने एक को रौंदा

एनएच 33 गालूडीह चौक के समीप पत्थर लदे हाइवे के धक्के घायल मजदूर की इलाज के दौरान टीएमएच में मौत हो गई. मृतक के पॉकेट से मिले आधार कार्ड के अनुसार मृतक का नाम हराधन दास (50) पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिला के सोदपूर गांव का रहने वाला था. थाना प्रभारी के अनुसार व्यक्ति मुंबई में काम करता था और घर जा रहा था. वह गालूडीह में किस वजह से उतरा इस बात का पता नही चल पा रहा है.