कानपुर। बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक सैफ-करीना की आज 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। 16 अक्टूबर, 2012 को करीना कपूर ने अपने से 10 साल बडे़ सैफ अली खान को शादी के बंधन में बंध कर अपना जीवन साथी बनाया। करीना ने इस मौके पर अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट कर पति सैफ को बेहद खूबसूरत तोहफा देते हुए कहा, '6वीं वेडिंग एनिवर्सरी'। इस पोस्ट पर ये कैप्शन देते हुए करीना ने जो तस्वीर शेयर की है वो उनके बीच की प्यारी सी केमिस्ट्री दिखाने के लिए काफी है। तस्वीर में करीना सैफ के सीने से लगी हैं और दोनों कैमरा को देख रहे हैं।
करीना ने 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर सैफ को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट,ऐसे शुरु हुई थी इनकी लव स्टोरी
ऐसे शुरु हुआ था दोनों का रिलेशन

सैफ और करीना 2008 में रिलजी हुई फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान प्यार में पडे़ थे। उस दौरान बी टाउन से दोनों के रिलेशनशिप की कई खबरें आ रही थीं पर दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर मुंह नहीं खोला। धीरे-धीरे दोनों में बात-चीत बढी़ और साथ-साथ नजदीकियां भी। फिर दोनों ने करीब चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला ले लिया। 16 अक्टूबर, 2012 में दोनों ने शादी भी कर ली और अब उनका एक बेटा भी है तैमूर। हालांकि सैफीना अपना परिवार आगे बढा़ना चाहते हैं। दरअसल दोनों एक बेबी और करना चाहते हैं।
करीना ने 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर सैफ को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट,ऐसे शुरु हुई थी इनकी लव स्टोरी
इस वजह से टूटी थी पहली शादी
सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह उनसे करीब 12 साल बडी़ थीं और जिस वक्त सैफ की उनसे शादी हुई वो महज 21 साल के ही थे। कहा जाता है कि सैफ-अमृता ने शादी के बाद कुछ वक्त तो हंसी खुशी बिताया उसके बाद उनके बीच परिवार की कई बातें आने लगीं। खबर है कि अमृता सैफ की बहन सोहा अली खान और मां शर्मिला टैगोर को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। उनसे हर वक्त झगडा़ करती रहती थीं जिससे घर का माहौल अजीब हो गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ इस वजह से डिप्रेशन में भी चले गए थे फिर बाद में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया। हालांकि की दोनों की बेटी सारा अली खान और बेटा अब्राहम अली खान अब बडे़ हो गए हैं। बेटी सारा तो फिल्म सिंबा से बॉलीवुड में डेब्यू करने को भी तैयार है।
करीना ने 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर सैफ को दिया ये खूबसूरत गिफ्ट,ऐसे शुरु हुई थी इनकी लव स्टोरी

सोहा-कुणाल ने अगर गलती से भी कर दिया होता ये काम, तो आज इनाया नहीं होतीं उनके पास


सोह अली खान-करीना कपूर सहित जानें कितनी बनती हैं बॉलीवुड की इन ननद-भौजाइयों में

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk