कानपुर। काफी वक्त से फिल्म जगत में न दिखने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी आज अपना 44वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। 13 सितंबर, 1973 को जन्मी एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में 'परदेस', 'धड़कन', 'दिल है तुम्हारा' और 'बागबान' जैसी सक्सेजफुल फिल्में शामिल हैं। एक साथ कई हिट फिल्में देने वाली और अपनी क्यूट स्माइल से फैंस का दिल पिघला देने वाली महिमा अचानक ही फिल्मों से दूर हो गईं। उनके फिल्मों से दूर होने की वजह जान कर आपको हंसी आ जाएगी। महिमा ने खुद अपने फिल्मी करियर में अचानक आए बदलाव की वजह फैंस से साझा की है।

तो इस वजह से महिमा चौधरी फिल्मों से हो गईं गायब,आखिरी बार नजर आई थीं यहां

इस वजह से छोड़ दी फिल्में करना

See Also

महिमा चौधरी ने आजकल की फिल्मों की स्क्रिप्ट और एक्टिंग को देखते हुए मूवीज में अभिनय न करने का फैसला लिया। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिमा चौधरी ने फिल्मों में अभिनय करना इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि फिल्म इंडस्ट्री आजकल ऐसी मूवीज बना रही है जिसके कैरेक्टर्स में दम ही नहीं होता। ऐसे कैरेक्टर्स प्ले करने से महिमा बचना चाहती हैं इसलिए उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली है। महिमा आज के डायरेक्टर्स को ये सलाह भी देती हैं कि वो फीमेल कैरेक्टर्स के लिए और स्ट्रांग रोल्स लिखें। मालूम हो कि महिमा चौधरी ने शाहरुख खान के अपोजिट 1997 में फिल्म 'परदेस' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी।

तो इस वजह से महिमा चौधरी फिल्मों से हो गईं गायब,आखिरी बार नजर आई थीं यहां

आखिरी बार दिखीं थीं इस फिल्म में

महिमा के फिल्मी करियर में उनके दमदार रोल और फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने अपनी पहली फिल्म से ऑडियंस के मन में अपने अभिनय से एक छाप छोड़ दी थी। 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'परदेस' में शाहरुख और महिमा रोमांस करते नजर आए थे। इसके बाद महिमा 2000 में अक्षय के साथ 'खिलाड़ी 420' और 'धड़कन' में नजर आई थीं। फिर साल 2002 में महिमा लव ट्रैंगल फिल्म 'दिल है तुम्हारा', 2003 में 'बागबान' और 'एल ओ सी' में दिखी थीं। वहीं बात की जाए की महिमा आखिरी बार किस फिल्म में नजर आई थीं तो वो हैं 'द गैंग्स ऑफ मुंबई' और 'कांची' जो 2014 में रिलीज हुई थीं।

तो इस वजह से महिमा चौधरी फिल्मों से हो गईं गायब,आखिरी बार नजर आई थीं यहां

कालेधन पर बड़ा खुलासा: अंबानी से लेकर महिमा चौधरी तक खाताधारकों में शामिल

भाग गईं महिमा चौधरी !

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk