मुंबई (आईएएनएस)। नेशनल यूथ डे को स्वामी विवेकानंद की जन्म जयंती पर देशभर में मनाया जाता है। इसी मौके पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अपने फैंस को एक प्यारा सा तोहफा दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अपने यूथ डेज की कई फोटोज को एक रील बनाकर शेयर किया है। इस रील में अजय देवगन ने अपने बचपन के दिनों से लेकर अब तक की दर्जनों फोटोज को एक साथ समेटकर, फॉलोवर्स के सामने एक थ्रोबैक क्लिप की रुप प्रेजेंट किया है।

यूथ डे पर अजय देवगन का मैसेज
अजय देवगन ने यूथ डे विश करते हुए अपनी रील में मैसेज के रूप में कैप्शन देते हुए लिखा कि, युवावस्था वह है जब आप अपने सभी विश्वासों और सपनों के लिए एक ठोस भविष्य की नींव रखते हैं। आप यूथ हैं और आप वो हैं जिनकी आंखों में सितारे हैं और दिल में उम्मीद है। आप सुनिश्चित करें कि आपके आदर्श रॉक सॉलिड रहें। #YOLO #NationalYouthDay

फैंस को पसंद आया थ्रोबैक
अजय देवगन की रील उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। रील के पोस्ट होती ही, कमेंट सेक्शन में मानों बाढ़ सी आ गई। इंस्टाग्राम यूजर्स रील पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने अजय की तारीफ करते हुए लिखा, "ऐक्शन , कॉमेडी, इमोशनल, अजय सर हर रोल में फिट है। अजय सर एक अच्छे कलाकार है।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "ग्रेट चेंज अजय सर", इसी कड़ी में एक इंस्टाग्राम यूजर मस्ती भरे अंदाज में लिखा, "लव यू अजय सर, यू आर माय चाइल्डहुड हीरो, दूसरे ग्रह से आपको प्यार"।

'भोला' में नजर आएंगे अजय
हाल ही में फिल्म 'भोला' के मेकर्स ने ऑफिशियल तौर पर इस बात का एलान किया था कि अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म 'भोला' की शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म अब अपनी पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है। इस फिल्म के मेकर्स अजय देवगन फिल्म्स, टी-सीरीज़ फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स है। लोकेश कनगराज ने इसे डायरेक्ट किया है। साथ ही इस फिल्म को अजय खुद, लोकेश कनगराज के साथ मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसमें उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस तब्बू नजर आएंगी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk