ऋषि की गर्लफ्रेंड से हो गई थी लडा़ई

कानपुर। आज वेटरन एक्ट्रेस नीतू सिंह का 60वां जन्मदिन है। चलिए जानते हैं कि ऋषि कपूर कैसे इनके प्यार में पड़े। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर ने एक टीवी रिएलिटी शो में अपने और नीतू की लव स्टोरी के बारे में खुलासा करते हुए कहा, '1974 में फिल्म जहरीला इंसान की शूटिंग के दौरान मैं नीतू से मिला था और एक ही नजर में मुझे नीतू से प्यार हो गया। मुझे याद है कि उस वक्त मेरी गर्लफ्रेंड से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी और मेरा दिल टूट गया था। इस लडा़ई के बाद मैंने उसका दिल फिर से जीतने की पूरी कोशिश की और नीतू ने उसे टेलीग्राम लिखने में मेरी मदद की थी।'

जानें क्यों नीतू लिखती थीं पति ऋषि कपूर की गर्लफ्रेंड को लवलेटर,गजब है इनकी लव स्टोरी

See Also

इस तरह नीतू आईं नजदीक

ऋषि कपूर ने नीतू से अपनी नजदीकियों के किस्से सुनाते हुए कहा, 'जैसे-जैसे समय बीतता गया मैं अपनी गर्लफ्रेंड को भूलने लगा और मुझे एहसास हुआ कि नीतू ही मेरे लिए परफेक्ट हैं। 'जहरीला इंसान' की शूटिंग साथ में पूरा करने के बाद मैं अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के लिए यूरोप चला गया और वहां मुझे नीतू की कमी खल रही थी, उसकी याद आ रही थी। फिर मैंने यूरोप में रह कर नीतू को कई बार टेलीग्राम भेजा उसमें ये लिखा कि मैं उसके बारे में सोच रहा हूं।' इस खूबसूरत लव स्टोरी को कुछ सालों बाद ऋषि और नीतू ने अंजाम दिया और शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।

जानें क्यों नीतू लिखती थीं पति ऋषि कपूर की गर्लफ्रेंड को लवलेटर,गजब है इनकी लव स्टोरी

नीतू ने इन फिल्मों में साथ किया है काम

नीतू सिंह और ऋषि कपूर ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। ऐसे तो नीतू ने कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय कर लोगों का दिल जीता है जैसे 'दीवार', 'कभी-कभी', 'धर्मवीर', 'याराना' और 'रिक्शावाला' पर नीतू ने ऋषि कपूर के साथ भी कई बडी़ फिल्में दी हैं जो फैंस को खूब पसंद आई हैं। नीतू ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'खेल-खेल में', 'अमर अकबर एंथनी', 'जहरीला इंसान', 'दूसरा आदमी', 'दो दूनी चार', 'बेशरम' और 'लव आज कल' में नजर आई थीं। फिलहाल नीतू किसी नई फिल्म में नहीं दिखेंगी वहीं ऋषि कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मुल्क' की तैयारी में जुटे हैं।

जानें क्यों नीतू लिखती थीं पति ऋषि कपूर की गर्लफ्रेंड को लवलेटर,गजब है इनकी लव स्टोरी

एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मां नीतू को देखा तो कैटरीना ने बदल लिया रास्ता

रणबीर कपूर की दिल की बात आई जुंबा पर, बोले आलिया से करता हूं प्यार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk