कानपुर। सोमवार सुबह 5 बजे खबर आई कि राज कपूर की पत्नी कृष्णा राजकपूर अब नहीं रहीं। उनके निधन की खबर सुन कर न केवल कपूर परिवार बल्कि पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया। उनके अंतिम संस्कार में जहां बॉलीवुड और फिल्म जगत की कई जानी मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया वहीं फैंस ने भी सोशल मिडिया पर उन्हें अपने ही तरीके से श्रद्धांजली दी। इन सबके बीच गौर करने वाली बात थी कि ऋषि कपूर की पत्नी नीतू और वो इस दुख की घडी़ में परिवार के साथ नहीं थे। मालूम हो कि बेटों ऋषि, रणधीर और राजीव की पत्नियों में कृष्णा की सबसे फेवरेट बहू नीतू कपूर ही थीं।

कृष्णा राजकपूर के अंतिम संस्कार का हिस्सा बनीं ये बॉलीवुड हस्तियां,बहू नीतू कपूर ही क्यों रहीं गायब

इस वजह से ऋषि-नीतू दिखे गायब

See Also

कृष्णा राजकपूर के अंतिम संस्कार में जहां एक ओर उनके साथ फैंस और पूरा बॉलीवुड खड़ा रहा वहीं दूसरी ओर उनके बेटे ऋषि कपूर और बहू नीतू कपूर उनके अंतिम संस्कार में गायब दिखे। दरअसल इन दिनों ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू के साथ अमेरिका में हैं और वहां रह कर अपनी बीमारी का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वो अमेरिका में अपने ट्रीटमेंट के लिए आए हैं। उन्होंने ट्वीट कर पोस्ट में लिखा, 'हैलो... मैं कुछ दिनों की छुट्टी पर अपने ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका जा आया हूं। मैं अपने शुभचिंतकों से ये आशा करता हूं कि वो बिना मतलब घबराएं न। मुझे फिल्मों में काम करते 45 साल पूरे हो चुके हैं। मुझे आपकी दुआएं और प्यार मिल रहा है, मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगा।'

कृष्णा राजकपूर के अंतिम संस्कार का हिस्सा बनीं ये बॉलीवुड हस्तियां,बहू नीतू कपूर ही क्यों रहीं गायब

रणबीर-आलिया की हुई सगाई

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर का जन्मदिन था जिसे कपूर और भट्ट परिवार ने मिल कर सेलीब्रेट किया था। इस दौरान रणबीर की मां नीतू और आलिया की मां सोनी राजदान ने एक साथ तस्वीर खिंचवाई जिसमें उनके साथ रणबीर और आलिया भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद बी टाउन से दोनों की गुपचुप सगाई की खबरें आने लगीं। हालांकि ये बात कितनी सच है ये कह पाना मुश्किल है क्योंकि इस साल कई शादियां ऐसे ही गुपचुप हुई हैं। इस तरह की शादियों में नेहा-अंगद और हिमेश-सोनया की वेडिंग है।

कृष्णा राजकपूर के अंतिम संस्कार का हिस्सा बनीं ये बॉलीवुड हस्तियां,बहू नीतू कपूर ही क्यों रहीं गायब

कपूर परिवार ने आरके स्टूडियो में सेलीब्रेट की अपनी आखिरी गणेश चतुर्थी, देखें तस्वीरें

रिश्ते में अमिताभ बच्चन के समधी लगते हैं ऋषि कपूर, फिल्म 'बॉबी' में की थी इस गाड़ी की सवारी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk