- एमडीए ने नगर निगम और एमडीए से मांगा जमीन का ब्यौरा

- जहां पैंठ लगती है उसके नजदीक स्थान बताने के लिए कहा

Meerut। प्रशासन, नगर निगम और पैंठ व्यापारियों के बीच होने वाली बैठक बेनतीजा निकली। डीएम की अनुपस्थिति में एडीएम सिटी मुकेश चंद्र ने बैठक ली। बैठक बेनतीजा होने के कारण पैंठ व्यापारियों को एक बार फिर से मायूसी हाथ लगी।

जगह निश्चित कर बताएं

एडीएम ने नगर निगम व एमडीए से पैंठ के लिए जगह निश्चित कर बताने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि किस स्थान पर पैंठ लग सकती है शहर में ऐसे स्थान कौन-कौन से हैं। जहां पर पैंठ लगवाई जा सकती है।

नौचंदी पर नही बन पाई बात

बीते माह डीएम ने पैंठ व्यापारियों को नौचंदी में सप्ताह में दो दिन पैंठ लगाने की बात कही थी। वह दिन कौन से होंगे उसका नगर निगम को बताने के लिए कहा था। साल में केवल दस महीने ही पैंठ लगेगी यह बात भी कही थी। लेकिन पैंठ व्यापारियों द्वारा कोर्ट जाने पर बात आगे नहीं बढ़ पाई।

हाईकोर्ट के आदेश पर बढ़ी कार्यवाही

अब होईकोर्ट के आदेश के बाद प्रशासन व नगर निगम ने पैंठ लगाने के लिए आगे की कार्यवाही शुरू की है। अब जमीन तलाशने के लिए बाद ही पैंठ का निश्चित हो पाएगा कि किस स्थान पर कौनसी पैंठ लगेगी।

नगर निगम और एमडीए को जमीन तलाशने के लिए कहा है। जमीन तलाशने के बाद सूची देने के निर्देश दिए हैं। जमीन की सूची आने के बाद ही निश्चित किया जाएगा कि किस स्थान पर पैंठ लगनी है।

मुकेश चंद्र एडीएम सिटी