फिरोजाबाद। जसराना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में एक किशोर की मौत हो गई। छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। गंभीर हालत होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पाढम ओछा मार्ग पर शुक्रवार शाम करीब चार बजे श्यामवीर सिंह पुत्र अशोक एवं उदयप्रताप सिंह पुत्र रामगोपाल निवासीगण सलेमपुर खुटियाना थाना जसराना अपनी साइकिल से पाढम का बाजार कर घर लौट रहे थे। तभी तेज गति से आ रहे टैंकर यूपी 84 टी 0962 ने उन्हें रौंद दिया और खुद पलट गया। इससे मौके पर ही श्यामवीर सिंह की मौत हो गई। उदय प्रताप घायल हो गया। वहीं ट्रक पलटने के कारण चालक पूरन सिंह व परिचालक राजकुमार भी घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे जसराना थाना प्रभारी गिरीश चन्द्र गौतम ने घायलों को मौके से उठाकर जसराना के सीएचसी पर भर्ती कराया और मृतक का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया।

वहीं दूसरी घटना एटा-शिकोहाबाद मार्ग पर ग्राम सांयपुर के निकट हुई। यहा एक अज्ञात मैक्स ने तीन लोगों को चपेट में ले लिया, जिससे वह तीनों बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों के नाम मोहम्मदपुर खेरियां निवासी दिलीप कुमार पुत्र गिरेन्द्र सिंह, अनुज पुत्र सौदन सिंह, गार्गी पुत्री मुल्तान सिंह हैं।