-तीन दिन पहले बेलड़ा गांव में मैच के दौरान हुआ था झगड़ा

-मृतक हरिद्वार के एक कॉलेज से कर रहा था पॉलिटेक्निक

-मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के घर दी दबिश, सभी फरार

ROORKEE(JNN): कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के बेलड़ा गांव में तीन दिन पहले क्रिकेट मैच के दौरान दूसरी टीम के खिलाडि़यों ने एक खिलाड़ी को बल्ले से हमला कर घायल कर दिया था। घायल युवक ने गुरुवार की रात देहरादून के मैक्स अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी लेकिन सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए है। मृतक युवक हरिद्वार के एक कालेज में पॉलिटेक्निक का छात्र था।

रुड़की के अस्पताल में ले गए

पुलिस के मुताबिक बुधवार की शाम को बेलड़ा गांव में गांव के युवकों द्वारा एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया था। मैच के दौरान दूसरी टीम के छह-सात खिलाडि़यों ने कार्तिक पुत्र मोलकराम उम्र क्8 साल पर बल्ले से हमला कर दिया। घायल कार्तिक को परिजन पहले तो रुड़की के अस्पताल में ले गए, बाद में उसे देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

आरोपी अपने घरों से फरार

गुरुवार की रात को कार्तिक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने गांव के छह युवकों संदीप, मोनू पुत्र राजू, मोनू पुत्र ब्रजपाल, सन्नी, राहुल और सुंदरपाल के खिलाफ पहले तो प्राणघातक हमले के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था, बाद में मुकदमें को हत्या की धाराओं में परिवर्तित कर दिया गया। आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम ने गांव में दबिश दी, लेकिन सभी आरोपी अपने घरों से फरार है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वीडी उनियाल ने बताया कि कुछ लोगों से इस बाबत पूछताछ भी की जा रही है, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

------

गांव में बना हुआ है तनाव

कार्तिक की हत्या के बाद से गांव में तनाव बना हुआ है। एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीओ कुलदीप असवाल ने बताया कि इस मामले में दो टीमें गठित की गई है जिनको उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और बरेली भेजा गया है।

---