-अपनी साली को ससुराल छोड़ने बाइक से जा रहा था युवक

-रोड एक्सीडेंट में मौत, जख्मी हुई साली

<-अपनी साली को ससुराल छोड़ने बाइक से जा रहा था युवक

-रोड एक्सीडेंट में मौत, जख्मी हुई साली

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: अपनी साली को ससुराल छोड़ने जा रहे युवक की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि हेलमेट के टुकड़े टुकड़े हो गए। इस हादसे में उसकी साली भी जख्मी हो गई। हालांकि इस कहानी में उस समय ट्विस्ट आ गया जब कुछ लोग हादसे को मर्डर बताने लगे। कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। घर वालों ने भी सन्नाटा मार लिया। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सब कुछ क्लीयर हो गया और घर वालों ने भी उसे हादसा मान लिया।

प्राइवेट जॉब करता था युवक

राम नरेश सेन राजरूपपुर एरिया में रहते हैं। उनका बड़ा बेटा सर्वेश कुमार सेन(ख्म्) सिविल लाइंस में प्राइवेट जॉब करता है। सैटरडे को वह बाइक से अपनी साली उमा को लेकर ससुराल छोड़ने जा रहा था। उसे ममफोर्डगंज जाना था। बाइक चलाते समय उसने हेलमेट भी पहन रखा था। रास्ते में चौफटका के पास उसका एक्सीडेंट हो गया। किसी गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों जख्मी हो गए। शायद उमा ने इस हादसे की जानकारी घर वालों को दी। लेकिन जब वे पहुंचे तब तक देर हो चुकी थी। सर्वेश की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उसकी बॉडी को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अफवाह का बाजार गरम

सुबह 9 बजे के आसपास ये एक्सीडेंट हुआ था लेकिन उसके बाद अफवाहों का बाजार गरम हो गया। कालिंदीपुरम में यह चर्चा शुरू हो गई कि सर्वेश हादसे का शिकार नहीं हुआ बल्कि वह मार दिया गया है। वह किसी लड़की के साथ निकला था और मौत के घाट उतार दिया गया। इस केस में उस वक्त मीडिया वाले भी सकते में रह गए जब पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे उसके घर वालों ने चुप्पी साध ली। हालांकि बाद में पुलिस और पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सब कुछ क्लीयर कर दिया।