- छह घायल दो की हालत गंभीर

- नशे में धुत थे हमला करने वाले

Meerut: केरला से देहरादून जा रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस में रविवार सुबह दो पक्ष में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह युवक घायल हो गए, जिसमें दो की हालत गंभीर होने के चलते मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

ये था विवाद

सहारनपुर निवासी नासिर, साहिल पुत्र तारिक, फरमान पुत्र अनवर, सलमान पुत्र अब्बास, मुकर्रम पुत्र शकील, शाहरुख पुत्र अब्दुल वाजिद और नदीम पुत्र शकील केरला में फर्नीचर बनाने का काम करते हैं। वे सभी अपने कुछ और साथियों के साथ देहरादून कोच्चि एक्सप्रेस से अपने घर जा रहे थे। ये सभी जनरल डिब्बे में सवार थे। घायलों ने बताया कि शनिवार देर रात करीब 11:30 बजे कोच्ची से करीब 8 युवक चढ़े। वे शराब के नशे में धुत थे। उन युवकों की इनके साथ सीट को लेकर विवाद हो गया था।

साथियों के साथ किया हमला

घायलों ने बताया कि साथ में सरदार का भी परिवार था। वे युवक उनके साथ भी अभद्रता करने लगे। इन सभी ने जब विरोध किया तो वे मारपीट करने लगे। किसी तरह से बीच-बचाव कर मामला शांत कर दिया गया, लेकिन उन युवकों ने देख लेने की धमकी दी थी। सुबह जब ट्रेन सिटी स्टेशन पर पहुंची तो हमला करने वाले युवक उतर गए। इसके बाद कैंट स्टेशन और कासमपुर फाटक के बाद वे सभी युवक अपने और साथियों के साथ डिब्बे में चढ़ गए और नासिर, साहिल समेत सभी साथियों के साथ मारपीट करने लगे।

चाकुओं से गोद दिया

घायलों ने बताया कि वे सभी चाकुओं से लैस थे और उन्होंने हमला बोल दिया। नासिर को उन्होंने चाकुओं से गोद डाला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी सभी युवक चेन खींचकर ट्रेन से उतर गए। फरमान और साहिल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जबकि शाहरुख और नदीम की हालत गंभीर होने के चलते मेडिकल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी ने घटना की पूरी जांच रेलवे रोड थाने को सौंप दी है।